Chauthi Duniya

Now Reading:
LIVE UPDATES: दिल्ली के करोल बाग के अर्पित पैलेस की आग में मरने वालों की संख्या 17 पहुंची और बढ़ सकता हैं आंकड़ा

LIVE UPDATES: दिल्ली के करोल बाग के अर्पित पैलेस की आग में मरने वालों की संख्या 17 पहुंची और बढ़ सकता हैं आंकड़ा

Delhi fire hotel

दिल्ली के करोलबाग स्थित अर्पित पैलेस में लगी भीषण आग में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 17 पहुँच गया है। ये आग मंगलवार सुबह शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी।आग इतनी भीषण थी कि कई लोगों ने जान बचाने के लिए होटल चौथी मंज़िल से छलांग लगा दी थी। राहत और बचाव में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम ने पुष्टि की है कि, मृतकों कि संख्या बड़ी हो गई कि इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई है, इनमें कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।
वहीं अग्निशमन विभाग के मुताबिक होटल से सात लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

 

अग्निशमन विभाग के डिप्टी चीफ सुनील चौधरी ने बताया कि होटल अर्पित पैलेस में आग की चपेट में आने से 17 लोगों की मौत हो गई। हालांकि आग बुझा दी गई है और शवों को बाहर लाया जा रहा है। एक एक कमरे कि तलाशी ली जा रही है। ये सभी लाशें या तो कमरे में मिली या फिर सीढ़ियों पर। जिन लोगों को आग कि खबर लग गई थी वो सीढ़ी से निकलना चाह रहे थे लेकिन धुआं और आग कि वजह से वो फँस गए और उनकी मौत हो गई। कमरे में मिली लाश झुलसी हुई हालत में मिली है। आशंका जताई जा रही कि ये सभी कमरे में फंस गए थे।

राहत  और बचाव के 26 दमकल वाहन मौके पर हैं और काम में लगे हुए है। इस बीच होटल में लगी आग का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक आदमी छत से कूद कर जान बचाने की कोशिश कर रहा है। आग जिस होटल में लगी थी उसमे 40 कमरे हैं। माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी।

Input your search keywords and press Enter.