Now Reading:
Priyanka Gandhi Road Show Live Updates: यूपी में सरकार बनाने की जिम्मेदारी प्रियंका और सिंधिया को दी -राहुल गांधी
Full Article 50 second read

Priyanka Gandhi Road Show Live Updates: यूपी में सरकार बनाने की जिम्मेदारी प्रियंका और सिंधिया को दी -राहुल गांधी

सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने के बाद प्रियंका गांधी आज लखनऊ में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनाए जाने के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शक्ति प्रदर्शन करती नज़र आयेंगी.लखनऊ हवाई अड्डे से शुरू होने वाला रोड शो कांग्रेस दफ्तर तक चलेगा. प्रियंका के रोड शो के लिए एक बस का भी इंतजाम किया गया है. जिसपर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के कटआउट भी लगे नज़र आ रहे हैं. लगभग 12 किमी लंबा प्रियंका का रोड शो चार घंटे तक चलेगा. इस दौरान कुल 43 जगहों पर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का स्वागत कार्यक्रम भी रखा गया है. वहीं रोड शो के बाद लालबाग गर्ल्स इंटर कॉलेज में जनसभा भी होनी है.

18.28

कांगड़ा जिले के धीवा में #CRPF कांस्टेबल तिलक राज का अंतिम संस्कार, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया आखिरी दर्शन

18.17

सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल बबलू संतरा और कांस्टेबल सुदीप बिस्वास के शवों को कोलकाता हवाई अड्डे पर लाया गया

17.25

ओड़िशा में शहीद हेड कांस्टेबल पी.के. साहू को राजकीय सम्मान

16.14

महाराष्ट्र के सपूत को खोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुःख

16.12

16.11

नायडू का शहीदों के परिजनों को मदद राशि देने का ऐलान

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि पूरा देश बहादुर सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर दुखी है. उनके दुख की घड़ी में, हम शोक संतप्त परिवारों के साथ खड़े हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हम गहरी सहानुभूति व्यक्त करते हुए शहीदों के परिवारों को 5 लाख रुपये मदद राशि देने का ऐलान करते हैं.

15.04

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भी सियासी पार्टियों ने रोड पर आकर पाकिस्तान के झंडे लगाए और पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए.
औरंगाबाद के क्रांति चौक परिसर में शिव सेना ने पाकिस्तान के झंडे जलाएं और पाकिस्तान के झंडे पर छर्रे की बंदूक से गोलियां चलाई और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी भी की।

14.56

गांव पहुंचा शहीद संजय कुमार सिन्हा का पार्थिव शरीर

सीआरपीएफ हेड कांस्टेबल संजय का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव लाया गया. उनका मसौढ़ी पटना , बिहार क्षेत्र में है. इस मौके बड़ी तादाद में लोग जमा हुए और शहीद अश्वनी के शौर्य को सलाम किया.

 

14.30

भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई नागरिक पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में मेलबर्न में हुए एकजुट , शहीदों को दी श्रद्धांजलि और लगाए जय हिन्द के नारे

13.53

छिप नहीं सकेंगे पुलवामा के गुनाहगार, मिलेगी कड़ी सज़ा- महाराष्ट्र में गरजे पीएम मोदी

13.50

घर पहुंच रहे शहीद जवानों के पार्थिव

11.39

सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए गृह सचिव राजीब गॉबा भी पहुंचे हैं. इससे पहले गृह सचिव ने गृहमंत्री को उनके घर सीआरपीएफ की अभी तक की जांच रिपोर्ट को लेकर ब्रीफ किया था. सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए सतीश चंद्र मिश्रा, नरेंद्र सिंह तोमर, जेपी यादव, डी राजा, टी के रंगराजन, के वेणुगोपाल, फारुख अब्दुल्ला, जितेंद्र रेड्डी, राम मोहन नायडू, गुलाम नबी आजाद, राम विलास पासवान, प्रेम सिंह चन्दूमाजरा, डेरेक ओ ब्रायन, सुदीप बंधोपाध्याय, नरेश गुजराल, शरद पवार, आंनद शर्मा, संजय राउत और ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुरेंद्र नागर पहुंचे हैं.

11.28

गृहमंत्री के घर शुरू हुई सर्वदलीय बैठक। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर बड़ी बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में गृह सचिव राजीव बाबा के साथ गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि गृह सचिव राजीव गौबा उस रिपोर्ट से गृहमंत्री को अवगत करा रहे हैं, जो अटैक के बाद सीआरपीएफ ने दी है।

21.07

कमलनाथ का शहीद के परिजनों को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान

21.05

जवानों के पार्थिव शरीर अब उनके गांव जाएंगे.

20.51

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को दी  श्रद्धांजलि.

20.34

थल सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत, नौसेना स्टाफ के प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा और वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी.

 

 

20.33

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि.

20.32

पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों  के पार्थिव शरीर दिल्ली पहुंचे

15.40

बडगाम सीआरपीफ कैंप पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह  ने शहीदों को दिया कंधा. देखें वीडियो…

15.33

15.32

गृहमंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने शहीद सीआरपीएफ जवान को कंधा दिया.

15.24

बड़गाम के CRPF कैम्प में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, वीर जवान अमर रहे के नारे गूंजे  


 

15.01

पुलवामा हमले के बाद झारखंड  में सडकों पर उतरे लोग. पाकिस्तान के खिलाफ कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन

14.58

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने राज्य के शहीद हुए दो सीआरपीएफ के परिजनों 20 लाख रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है. गुरुवार को राज्य के सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे.

 

14.45

पुलवामा आतंकी हमले के बाद विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त सोहेल महमूद को किया तलब. भारत ने पाकिस्तान से छीना मोस्ट फेवर्ड नेशन (एमएफएन) का दर्जा.

14.35

पुलवामा हमले के साजिशकर्ताओं को सजा मिलेगी. हमारा पड़ोसी देश भूल गया हैं कि यह एक नया भारत है. पाकिस्तान आर्थिक संकट से गुजर रहा है. पाकिस्तान भीख के कटोरे लेकर घूम रहा है लेकिन उसे दुनिया से मदद नहीं मिल रही है.- पीएम मोदी

14.34

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह श्रीनगर पहुंचे. उनके साथ गृह सचिव राजीव गौबा भी मौजूद हैं. राजनाथ सिंह करेंगे घटना स्थल का दौरा 

14.00

चीन ने जैश-ए-मोहम्मद  चीफ मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी मानने से इनकार कर दिया है. चीन का कहना है कि मसूद अजहर को लेकर उनका जो रुख UNSC में था, वही रुख अभी भी है.

13.16

पुलवामा हमले पर सीआरपीएफ ने किया ट्वीट. कहा हम न भूलेंगे और न ही माफ करेंगे. पुलवामा के शहीदों को हमारा सलाम.

 

12.59

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर को सीआरपीएफ कैंप लाया गया है.

12.52

पुलवामा आतंकी हामले के बाद दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग पर सुरक्षा बढ़ाई गई.

12.22

पुलवामा हमले पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमारे जवानों और उनके परिवारों के साथ पूरी तरह से खड़ी है. हम राष्ट्र को एकजुट रखने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

 

 

12.19

राहुल गाँधी  ने कहा कि आतंकवाद देश को बांटने और तोड़ने की कोशिश करता है लेकिन हम एकजुट हैं और रहेंगे.

12.14

राहुल गांधी ने कहा कि ये बहुत भयावह त्रासदी है. आतंकवाद का एक ही मकसद होता है कि देश को बांटा जाए. हमारे सुरक्षा बलों के खिलाफ इस प्रकार की हिंसा बेहद घृणित है. राहुल ने कहा कि हमारे दिल में चोट पहुंची है. मैं सुरक्षा बलों के परिवारों से कहना चाहता हूं कि हम उनके साथ खड़े हैं और हमारी पूरी शक्ति उनके साथ है.

12.14

पुलवामा हमले लेकर बड़ा खुलासा हुआ है,  सूत्रों के मुताबिक छह महीने पहले जैश के मुख्यालय पर इस हमले को लेकर साजिश रची गई थी.  बताया जा रहा है कि हमला करने वाले मानव बम को पिछले एक साल से तैयार किया जा रहा था.

12.11

राहुल गांधी ने कहा कि पुलवामा में हुआ आतंकी हमला देश की आत्मा पर हमला है.

12.08

राहुल गांधी ने कहा कि पूरा विपक्ष और देश सरकार के साथ है. पुलवामा की आतंकी घटना बेहद दुखद है. इस देश को कोई बांट नहीं सकता है. राहुल ने कहा कि हिंदुस्तान को कोई बांट नहीं सकता है.

12.08

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पुलवामा हमले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. उनके साथ गुलाम नबी आजाद और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद हैं.

12.04

पुलवामा हमले के बाद केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल सकती है.

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल को बदला जा सकता है. सीसीएस की बैठक में आज इस विचार पर भी विचार किया गया कि क्या एक बार फिर जम्मू कश्मीर में किसी पूर्व सैन्य अधिकारी को राज्यपाल बनाया जा सकता है? हालांकि अभी इसपर कोई आधिकारिक फैसला नहीं हुआ है. मौजूदा समय में सत्यपाल मलिक जम्मू कश्मीर के राज्यपाल हैं

11.40

11.39

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ गृह सचिव, डीजी सीआरपीएफ और एडिशनल डायरेक्टर आईबी श्रीनगर  जायेंगे. 

11.38

पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के परिजनों को मिलेंगे 25 लाख , सरकार देगी  घर के एक सदस्य को नौकरी- योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री  उत्तर प्रदेश 

11.26

शनिवार को सरकार ने  बुलाएगी सर्वदलीय बैठक – अरुण जेटली

11.21

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि अगर हमारे पड़ोसी को लग रहा है कि वह भारत को अस्थिर कर देगा तो वह बहुत बड़ी गलती कर रहा है.

 

11.17

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज देश का खून खौल रहा है. देश गुस्से में है. पीएम मोदी ने कहा कि आतंकियों को हमले का भारी कीमत चुकानी होगी. देश एकजुट  है.

11.14

11.07

आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब देगा भारत-  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

11.06

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आज देश का खून खौल रहा है. देश गुस्से में है. पीएम मोदी ने कहा कि आतंकियों को हमले का भारी कीमत चुकानी होगी. देश आज एक साथ है.

11.06

प्रधानमंत्री मोदी पुलवामा आतंकी हमले पर बोल रहे हैं

11.05

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व  में चल रही CCS की बैठक खत्म. इस बैठक में गृह मंत्री, वित्त मंत्री, रक्षा मंत्री शामिल हुए. प्रधानमंत्री के घर ये बैठक करीब 1 घंटे तक चली.

11.01

पुलवामा  में  सुरक्षा बालों पर हुए हमले के बाद भारत सरकार का बड़ा फैसला. पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस लिया गया.

21.59

पुलिस स्टेशन पर फायरिंग

आतंकवादियों ने कुछ मिनट पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां के पुलिस स्टेशन  पर फायरिंग की है. जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी भाग गए. अलर्ट जारी किया गया है. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इसके अलावा पंजाब में भी अलर्ट जारी किया गया. पठानकोट जम्मू मार्ग पर सुरक्षा बढ़ाई गई.

21.36

अब तक शहीद हुए जवानों की संख्या 44  हुई

20.53

पुलवामा आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

 

20.50

पुलवामा हमले को लेकर शुक्रवार सुबह 9 बजे मोदी कैबिनेट की बैठक बुलाई गई.

20.43

समाचार  चैनलों  के लिए आतंकी हमले को लेकर सरकार ने जारी की एडवाइजरी..

 

20.41

राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (RSS) ने जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की.

 

20.40

पुलवामा के आतंकी हमले के पीछे जैश के कमांडर राशिद गाजी का हाथ होने का शक जताया गया है.

20.34

अमेरिका ने भी जम्मू कश्मीर में  सीआरपीएफ पर हुए  आतंकी हमले की कड़ी  निंदा की है.

भारत में अमेरिकी राजदूत ने कहा, ‘अमेरिकी दूतावास जम्‍मू कश्‍मीर में हुए आतंकी हमले की कड़ी आलोचना करता है. हमें पीड़ितों के परिवारों के लिए अपनी हार्दिक संवेदना व्‍यक्‍त करते हैं. अमेरिका आतंकवाद के खिलाफ और उसे हराने के लिए भारत के साथ खड़ा है.’

20.24

भारतीय जनता पार्टी ने पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है. पार्टी जम्मू-कश्मीर के तीनों क्षेत्रों में पाकिस्तान विरोधी रैलियां निकालेगी.

20.16

सामने आई पुलवामा आत्मघाती हमले का शिकार हुए बस में सवार जवानों की लिस्ट

खुलासा हुआ है कि आत्मघाती हमले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों के जिस बस को निशाना बनाया उस बस में 42 जवान सवार थे. देखिए लिस्ट

20.11

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक  इस हमले में 42 अर्धसैनिक बल के जवान शहीद हुए है और दो अन्य घायल हो गए. घायल जवानों को सेना के 92 बेस अस्पताल श्रीनगर के बादामीबाग में भर्ती कराया गया है.

20.07

पुलवामा आतंकी हमले  को लेकर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने NSA अजित डोभाल से की बात

20.02

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजीजू ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले पर हम चुप नहीं बैठेंगे, हम बदला लेंगे.

19.57

पुलवामा हमले की जांच के लिए एनआईए की 12 सदस्यीय टीम गठित की गई है. इस टीम का नेतृत्व आईजी रैंक के अफसर करेंगे. यह टीम कल सुबह श्रीनगर के लिए रवाना होगी.

19.45

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल का बड़ा बयान:-

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि इतना बड़ा काफिला लेकर चलना उचित नहीं था. स्थानीय लोगों को आतंकी भड़का रहे हैं. हमारे सुरक्षाकर्मी मुश्किल परिस्थितियों में काम कर रहे हैं. हम सभी आतंकियों को खत्म करके दम लेंगे.

19.33

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमले की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं CRPF काफ़िले पर कायराना हमले से परेशान हूं. शहीदों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. मैं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

 

19.31

योग गुरु बाबा रामदेव ने पुलवामा हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए  कहा कि,’आतंकवाद पर छोटे से देश इजराइल से भारत को सीखने की आवश्यकता है. आतंकवादी चाहे देश के भीतर हों या देश के बाहर से आएं, एक भी आतंकवादी जिंदा नहीं बचना चाहिए. हमें ऐसी नीति बनानी पड़ेगी. आंतकवादी पूरी मानवता के लिए खतरा हैं. देश के लिए शहादत देने वाले जवानों को कृतज्ञतापूर्वक नमन!’

 

19.28

 

पुलवामा आतंकी हमले में बड़ा खुलासा:-

पुलिस ने हमला करने वाली कार को चलाने वाले आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर पर की है. पुलिस ने बताया कि अहमद 2018 में जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था.

19.25

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमों मायावती ने भी हमले की निंदा करते हुए ट्वीट  किया है.

19.19

19.17

19.14

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुलवामा हमले  की निंदा करते हुए लिखा, पूरे देश में आक्रोश जन्म ले रहा है भाजपा सरकार को चुनावी राजनीति छोड़कर देशहित में सक्रिय होना चाहिए.

 

19.12

19.09

19.08

19.03

सीआरपीएफ की 54वीं, 179वीं और 34वीं बटालियन पर ये हमला हुआ है और इस काफिले में करीब 2500 जवानों का काफिला जा रहा था. जानकारी के मुताबिक फिदायीन हमले के बाद ग्रेनेड हमला किया गया और फायरिंग की गई.

19.02

सीआरपीएफ हमले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि शहीदों के परिवारों के साथ पूरा देश कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है.

18.48

सेना सूत्रों की मानें तो हमला बड़ी चूक का नतीजा

ये फिदायीन हमला था और आतंकी एक कार में सवार होकर आए थे। सामने से आतंकियों की कार ने काफिला पर हमला बोला

आतंकियों के तलाश के लिए करीब 2500 जवानों को लगाया गयापुलवामा हमले में बड़ा खुलासा तीन दिन पहले ही ख़ुफ़िया एजेंसियों ने आगाह किया था

सेना सूत्रों की मानें तो हमला बड़ी चूक का नतीजा

ये फिदायीन हमला था और आतंकी एक कार में सवार होकर आए थे। सामने से आतंकियों की कार ने काफिला पर हमला बोला

आतंकियों के तलाश के लिए करीब 2500 जवानों को लगाया गया

18.43

पुलवामा हमले में बड़ा खुलासा तीन दिन पहले ही ख़ुफ़िया एजेंसियों ने आगाह किया था

 

18.23

हमले के बाद सेना ने जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर ट्रैफिक रोक दिया है और सर्च ऑपरेशन चला रही है. वहीं, अवंतिपोरा, पुलवामा, शोपियां, कुलगाम और श्रीनगर जिलों में हाई अलर्ट जारी किया गया है.

18.21

बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ काफिले पर हमला करने के लिए एक कार का इस्तेमाल किया गया था. जिसमें आईईडी रखी हुई थी.

18.19

18.16

समाचार एजेंसियों को दिए गए एक टेली स्टेटमेंट में जैश ए मोहम्मद के प्रवक्ता ने  कहा कि यह फिदायीन हमला था. इसको अंजाम देने वाला ड्राइवर पुलवामा के गुंडई बाग का रहने वाला है. इसका नाम आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो है. आदिल अहमद का एक फोटो भी सामने आया है. इसमें वह अपने आपको जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर बता रहा है और लिखा, ‘गिन रखा है अपने लहू का हर कतरा हमने, न बख्शे हमारे शहीद हमें, जो हमने तुमको एक-एक कतरा गिनवाया नहीं – जाहिद बिन तलहा’

18.15

जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने  CRPF के काफिले पर फिदायीन हमले की जिम्मेदारी ली है, जिसमें एक दर्जन से अधिक जवानों के शहीद होने की खबर है और कई घायल हैं. जेईएम प्रवक्ता मुहम्मद हसन ने एक बयान में कहा कि हमले में सुरक्षाबलों के दर्जनों वाहन नष्ट कर दिए.

18.13

वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं. जांच जारी है: सीआरपीएफ डीजी आरआर भटनागर

 

18.13

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकी हमले को लेकर सीआरपीएफ डीजी आरआर भटनागर से बातचीत की.

18.06

जवानों की शहादत का बदला लेंगे. ऐसी घटनाओं से खून खौलता है: विदेश राज्य मंत्री जनरल (रिटायर्ड) वीके सिंह

18.05

जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमले की जिम्मेदारी

इस आतंकी घटना को अंजाम देने वाला पुलवामा के गुंडई बाग का रहने वाला है जिसका नाम आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो बताया जा रहा है। आदिल अहमद का एक फोटो सामने आया है जिसमें वह खुद को जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर बता रहा है. आतंकी हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। आतंकियों ने कार के जरिए आत्मघाती हमले को अंजाम दिया। सीआरपीएफ के आईजी ने इस ब्लास्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस इसकी जांच कर रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Input your search keywords and press Enter.