Chauthi Duniya

Now Reading:
गूगल से पता ढूंढ़कर अक्षय कुमार के घर में घुस रहा था एक शख्स, मुंबई पुलिस ने दबोचा

गूगल से पता ढूंढ़कर अक्षय कुमार के घर में घुस रहा था एक शख्स, मुंबई पुलिस ने दबोचा

Akshay Kumar

मुंबई पुलिस ने खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय के घर में घुसने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक आधी रात को जुहू स्तिथ अक्षय के घर कि दीवार फांद कर अंदर घुस गया था। आरोपी युवक हरियाणा का रहने वाला है और उसकी पहचान अंकित गोस्वामी के तौर पर हुई है। आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया है कि, अक्षय उसके फेवरेट बॉलीवुड एक्टर हैं और उनसे ही मिलने यहाँ आया है। सुबह भी वो उनके घर के पास गया था लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उस भगा दिया। मुंबई वो सिर्फ उनसे मिलने ही आया है।

मुंबई आने से पहले उसने गूगल पर अक्षय का पता निकला और यहाँ आ गया । सोमवार की देर रात वो दुबारा उनके घर के पास गया था लेकिन फिर सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़ लिया। रात 1:30 बजे अक्षय के घर में घुसने की कोशिश करने लगा और पकड़ा गया। अक्षय के सुरक्षाकर्मियों ने उसे जुहू पुलिस के हवाले कर दिया है। जहाँ उससे पूछताछ कि जा रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

👓

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

ये कोई पहला मामला नहीं है जब अपने पसंदीदा एक्टर से मिलने के चक्कर में उनके फैंस अपना घर बार सब छोड़कर मुंबई चले आते हैं। पिछले साल ऐसी ही एक नाटकीय घटना सलमान खान के साथ घटी थी, सलमान की एक महिला फैन गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई और दावा करने लगी कि वह उनकी पत्नी है। महिला जोर-जोर से चिल्लान लगी और कहने लगी कि वह अपने पति से मिले बिना नहीं जाएगी। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने किसी तरह इस मामले को संभाला था।

महाराष्ट्र के नाशिक कि पांच लड़कियां शाहरुख़ खान से मिलने के चक्कर में घर बार सब छोड़कर आ गईं थी। उनके पास पैसे नहीं थे उन्होंने कई रात सड़क पर गुज़ारी और जब शाहरुख़ से लड़कियां नहीं मिल पाई तो उनमे से एक ने ख़ुदकुशी तक करने कि कोशिश की थी। बाद में मुंबई पुलिस ने उन्हें घर तक पहुँचाया था।

Input your search keywords and press Enter.