Chauthi Duniya

Now Reading:
बच्चों को बस में बिठाकर गियर बॉक्स में बांबू डालकर चला रहा था ड्राइवर, BMW को मारी टक्कर

बच्चों को बस में बिठाकर गियर बॉक्स में बांबू डालकर चला रहा था ड्राइवर, BMW को मारी टक्कर

मुंबई: हाल में ही मुंबई से सटे बदलापुर से स्कूल बस के एक्सीडेंट वाला खौफनाक वीडियो सामने आया था। वीडियो में बच्चों से भरी तेज़ रफ़्तार बस एक दूकान से जा टकराई थी। जांच में सामने आया था कि बस पुरानी हो गई थी और ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया था। उस घटना के बाद भी मुंबई के कई स्कूलों ने अब तक इससे कोई सबक नहीं सीखा है। अब जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर कोई भी माँ बाप अपने बच्चों को स्कूल बस से स्कूल भेजने से पहले कई बार सोचेगा।

मामला मुंबई के सांताक्रुज इलाके के एक नामी स्कूल का है। एक वीडियो सामने आया है, वीडियो स्कूल के बस का है। हैरान करने वाली बात ये है कि स्कूल बस में कई दिनों पहले ही गियर बॉक्स टूट गया था। मगर उसे बदलने के बजाय स्कूल बस ड्राइवर गियर बॉक्स में डंडा डालकर उसे चला रहा था।हालाँकि वीडियो के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने बस ड्राइवर को लापरवाही के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

कहां का है वीडियो ?

ये वीडियो मुंबई के उस स्कूल कि बस का है जहां फीस लाखों में वसूली जाती है और जिसकी गिनती शहर के नामी स्कूलों में होता है। वीडियो मुंबई के सांताक्रुज स्थित पोद्दार स्कूल की बस के अंदर का है। और स्कूल बस का ड्राइवर राजकुमार नाम का एक शख्स है। शायद ये पूरा मामला सामने नहीं आता जब तक के ड्राइवर ने गाडी का नियंत्रण खोकर एक BMW को टक्कर नहीं मारी होती।

बस ड्राइवर ने खार में रहनेवाले एक व्यवसायी की कार को टक्कर मार दी। जब BMW मालिक ने बस के अंदर आकर देखा तो हैरान रह गया। बस में छोटे छोटे बच्चे थे और बस का ड्राइवर गियर बॉक्स में बांबू डालकर गाडी चला रहा था। जिसके बाद BMW मालिक ने इसकी शिकायत खार पुलिस स्टेशन में की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुछताछ में इस बात का खुलासा हुआ की आरोपी चालक पिछलें तीन दिनों से बांबू के सहारे ही गियर बॉक्स बदल रहा था। स्कूल ने भी आरोपी चालक की जांच की बात कही है।

Input your search keywords and press Enter.