Chauthi Duniya

Now Reading:
न छपे प्रियंका की खबर इसलिए बीजेपी ने जमकर छपवाए विज्ञापन 

न छपे प्रियंका की खबर इसलिए बीजेपी ने जमकर छपवाए विज्ञापन 

लखनऊ: प्रियंका गांधी के कांग्रेस महासचिव बनने के बाद लखनऊ में किये गए शक्ति प्रदर्शन पर बीजेपी ने पलटवार किया है.भले ही प्रियंका गाँधी के रोड शो के दौरान बीजेपी नेताओं ने चुप्पी साधे रखी. लेकिन बीजेपी के बड़े नेताओं ने रात भर प्रियंका  गांधी के रोड शो   पर जमकर माथापच्ची की. वहीं प्रियंका के रोड शो के जवाब में बीजेपी ने विज्ञापन की पॉलिटिक्स शुरू कर दी है. उम्मीद की जा रही थी कि सोमवार को लखनऊ रोडशो में प्रियंका गाँधी को मिले जन समर्थन के बाद उनसे जुडी खबरें अख़बारों में सुर्खियाँ बटोरेंगी लेकिन बीजेपी के दावं के आगे कांग्रेस का पैतरा फ्लॉप हो गया. 
 
बीजेपी की विज्ञापन पॉलिटिक्स ने न सिर्फ कांग्रेस की ब्रांड प्रियंका को हाईजैक किया. बल्कि प्रियंका और लखनऊ रोड शो से जुड़ी खबरों को अखबारों के पिछले पन्नों तक सिमित कर दिया.बीजेपी के इस मास्टर स्ट्रोक से उत्तर प्रदेश  के सभी बड़े अख़बारों में पीएम नरेन्द्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के विज्ञापन छाये हुए हैं. जिसकी उम्मीद सोमवार तक बेहद ही कम नज़र आ रही थी.  विज्ञापन के जरिए ही सही बीजेपी मोदी और योगी को अखबारों के फ्रंट पेज पर लाने में कामयाब रही है. 
वहीं दूसरी तरफ सूबे में प्रियंका गाँधी और कांग्रेस का मुकाबला करने के लिए बीजेपी ने पीएम मोदी को मैदान में उतारने का फैसला किया है. सूत्रों की मानें तो पार्टी ने तय किया है कि, आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की ढेरों रैलियां कराई जाए ताकि लोगों के दिमाग से प्रियंका का खुमार उतर जाए. प्लान के मुताबिक बीजेपी अपने विरोधियों पर 15 फरवरी से ही हल्ला बोलने वाली है.15 फरवरी को प्रधानमंत्री झांसी का दौरा करेंगे और इस दौरान डिफेंस कॉरिडोर समेत कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.यहां वह एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.
 
झांसी के प्रोग्राम के बाद प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 19 फरवरी को पहुंचेंगे. इस दौरान वे यहां एक कैंसर हॉस्पिटल समेत अन्य योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. बीजेपी के एक नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के रोहनिया में लोगों को संबोधित भी करेंगे.इसके बाद 24 फरवरी को मोदी का कार्यक्रम गोरखपुर में रखा गया है. यहां वह एक बीजेपी किसान मोर्चा के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इससे पहले 23 फरवरी को पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह किसानों के कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे.
 
जानकारी के मुताबिक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी लगातार उत्तर प्रदेश के दौरे में व्यस्त रहेंगे. 13 फवरी को उनका प्रयागराज स्थित कुंभ मेले में पहुंचने का कार्यक्रम है.इस दौरान शाह अलग-अलग अखाड़ों के साधु- संयासियों से मिलेंगे और स्थानीय बीजेपी नेताओं से भी मुलाकात करते नज़र आयेंगे. एक बीजेपी नेता ने बताया कि पूर्वी उत्तर प्रेदश के गाजीपुर या बलिया में अमित शाह 26 फरवरी को कार्यकर्ताओं को संबोधित करने भी पहुंचने वाले हैं.
Input your search keywords and press Enter.