Chauthi Duniya

Now Reading:
राधिका मदान बनेगी इरफ़ान खान की बेटी , जानिए क्या हैं मामला

राधिका मदान बनेगी इरफ़ान खान की बेटी , जानिए क्या हैं मामला

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने कलाकार इरफ़ान खान जो पिछले कई महीनो से लंदन में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे थे , लंबे इलाज के बाद आखिरकार वह अब मुंबई लौट आये हैं। ऐसे में वह ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, जो कि उनकी 2017 की हिट फिल्म की अगली कड़ी है। तो चलिए अब हम आपको उस एक्ट्रेस का नाम बतातें हैं, जो इस कॉमेडी-ड्रामा सीक्वल में इरफान की बेटी की भूमिका में होगी।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोड्यूसर दिनेश विजान और टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने ‘हिंदी मीडियम 2’ पर काम शुरू कर दिया है क्योंकि इरफ़ान वापस आ गए हैं, साथ ही उन लोगो ने फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम भी तय कर लिया है। बता दें कि वह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा से बॉलीवुड में अपना दमदार डेब्यू करने वाली राधिका मदान है। जैसे की हिंदी मीडियम एक बड़ी हिट थी और प्रोड्यूसर जल्द ही इसकी अगली कड़ी शुरू करना चाहते हैं।


इरफान ‘हिंदी मीडियम 2’ में अमीर दिल्ली के व्यवसायी राज बत्रा की भूमिका निभाने वाले हैं, लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा क़मर और चाइल्ड आर्टिस्ट दिशिता सहगल जिन्होंने उनकी पत्नी और बेटी का किरदार पहले भाग में निभाया था, वह इस बार कास्ट का हिस्सा नहीं होंगी। माना जाता है कि करीना कपूर खान को पत्नी की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी सहमति नहीं दी है।

टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में अपने किरदार के लिए जानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस राधिका, सीक्वल में इरफान की टीनएज बेटी पिया की भूमिका निभाएंगी, सीक्वेल में आप एक दशक आगे की कहानी देखेंगे, जिसमे आपको भारतीय शिक्षा प्रणाली का फ्रेश टेक देखने मिलेगा। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है, सूत्रों का कहना है कि अप्रैल में मुंबई में शूटिंग शुरू हो जाएगी।

कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके होमी अदजानिया फिल्म के ओरिजिनल डायरेक्टर साकेत चौधरी की जगह सीक्वल में लेंगे। बता दें कि साकेत फिलहाल में साजिद नाडियाडवाला के लिए एक सोशल ड्रामा पर काम कर रहे हैं, जिस वजह से वह हिंदी मीडियम के सीक्वल के लिए वक़्त नहीं निकाल पा रहे हैं। फिल्म का सीक्वेल अगस्त 2018 में रोल होने वाला था, लेकिन इरफान के इलाज के लिए लंदन जाने के बाद बैकबर्नर पर रखा गया। कथित तौर पर एक्टर बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हो रहे हैं।

Input your search keywords and press Enter.