Chauthi Duniya

Now Reading:
महाराष्ट्र में ड्राईवर कम कंडक्टर के लिए बम्पर भर्ती,सालाना 1.5 लाख रुपए होगी सैलरी

महाराष्ट्र में ड्राईवर कम कंडक्टर के लिए बम्पर भर्ती,सालाना 1.5 लाख रुपए होगी सैलरी

मुंबई: महाराष्ट्र स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ने ड्राईवर कम कंडक्टर के पदों पर भर्ती निकाली है। बता दें, ये भर्ती 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए निकाली गई है। जो उम्मीदवार लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए अच्छा मौका है।

सबसे पहले आपको बता दें, ड्राईवर कम कंडक्टर के 4416 पदों पर आवेदन मांगे हैं। वहीं जो इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उनके पास 10वीं पास सर्टीफिकेट के साथ-साथ ड्राइविंग लाइसेंस का होना भी जरूरी है। ड्राईवर कम कंडक्टर के लिए उम्र सीमा भी तय की गई है। उम्मीदवारों की उम्र 14.01.2019 के तक 24 और 38 साल के बीच होनी चाहिए।

क्या होगी आवेदन फीस

जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 600 रुपए और रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 300 रुपए आवेदन फीस है। फीस का भुगतान उम्मीदवार डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैकिंग और चालान के जरिए कर सकते हैं।

जरूरी तारीख

ड्राईवर कम कंडक्टर के पदों पर आवेदन की प्रकिया 17 जनवरी से शुरू हो गई है। वहीं आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 फरवरी 2019 है। आवेदन करने के उम्मीदवारों को www.msrtcexam.in पर जाना होगा।

कैसे होगा सेलेक्शन

उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। बता दें, चुने गए उम्मीदवारों की नियुक्ति महाराष्ट्र में होगी। वहीं पे- स्केल प्रति महीने 14513 रुपए होगा।

Input your search keywords and press Enter.