Now Reading:
दिल्ली की सड़कों पर दिखा रॉबर्ट वाड्रा का मस्तमौला अंदाज, वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

दिल्ली की सड़कों पर दिखा रॉबर्ट वाड्रा का मस्तमौला अंदाज, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:  जहां एक तरफ प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में रॉबर्ट वाड्रा से लगातार पूछताछ कर रहा है. वहीं सोमवार सुबह रॉबर्ट वाड्रा एक अलग ही अंदाज में नज़र आये. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार सुबह रॉबर्ट वाड्रा अपने घर के बाहर सुपर बाईक चलाते हुए दिखाई दिए. इस दौरान जब वहां मौजूद मीडिया कर्मियों ने उनसे प्रवर्तन निदेशालय से पूछताछ के सम्बन्ध में बात करनी चाही तो वे बिना कोई जबाब दिए आगे बढ़ गए. 
 

इस विडियो में रॉबर्ट वाड्रा का मस्तमौला अंदाज देखा जा सकता है. इसके साथ ही इसमें नज़र आ रहा है किआखिर कैसे वे मिडिया के सवालों को नजरंदाज करते हुए अपने बाईक से घर के अन्दर दाखिल हो जाते हैं. 

 
हालांकि रविवार को उन्होंने विदेशों में संपत्ति खरीद से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सफाई देते हुए कहा था कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है. सोशल मीडिया ट्विट्टर पर लिखे गए एक पोस्ट में उन्होंने ने लिखा कि गुड मॉर्निंग, मैं अपने मित्रों और शुभचिंतकों को इस मुश्किल वक्त में सहयोग के लिए धन्यवाद् देना चाहता हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं ठीक हूं और किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए अनुशासन में भी. सच्चाई की हमेशा जीत होती है. आप सभी को रविवार और सप्ताह की शुभकामनाएं.
Input your search keywords and press Enter.