Chauthi Duniya

Now Reading:
लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर अखिलेश ने कहा- यूपी में डर गई है योगी सरकार

लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर अखिलेश ने कहा- यूपी में डर गई है योगी सरकार

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अमौसी एयरपोर्ट पर प्रशासन ने रोक लिया है। बताया जा रहा है कि छात्र संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वो प्रयागराज जा रहे थे। हालाकि प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोके जाने की वजह नहीं बताई है.

लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार डरी हुई है. वो छात्रसंघ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। लेकिन उन्हें बेवजह लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया. आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने अभी हाल ही में मोदी-योगी सरकार पर जानकर हमला बोला था.


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश में योगी सरकार लोगों की उम्मीदों पर उतरने में नाकाम रही है। दोनों सरकारें सिर्फ और सिर्फ दमन की राजनीति और नफरत फैलाने का काम कर रही है.विपक्ष के नेता अगर अपनी आवाज उठा रहे हैं तो उनकी आवाज को दबाया जा रहा है.

आज दोनों सरकारें अपने वादों को निभाने में नाकाम रही हैं. एक तरफ ये सरकार कहती है कि लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात कहने का अधिकार है. लेकिन आज जब इस सरकार के खिलाफ बात की जा रही है तो मुंह को बंद किया जा रहा है. आपको भी याद होगा जब अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल में रैली के लिए रोका गया था, तब यही बीजेपी के लोग लोकतंत्र की दुहाई रो रहे थे.

Input your search keywords and press Enter.