Chauthi Duniya

Now Reading:
डॉक्टर ने नौकर की हत्या कर आरी से शव के 500 टुकड़े किए, फिर ड्रम में डालकर एसिड से गला दिया

डॉक्टर ने नौकर की हत्या कर आरी से शव के 500 टुकड़े किए, फिर ड्रम में डालकर एसिड से गला दिया

Doctor Kills Driver, Chops Body Into Pieces And Puts Them In Acid: Police

मध्य प्रदेश से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जहाँ एक डॉक्टर ने नौकर की हत्या कर उसके शव के 500 टुकड़े किये फिर उसे एसिड से भरे ड्रम में डालकर गला रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। होशंगाबाद में पुलिस ने डॉक्टर को नौकर की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि डॉक्टर को शक था की उसके नौकर का उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे।और इसी बात को लेकर नौकर डॉक्टर को ब्लैकमेल कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि, आरोपी डॉ। सुनील मंत्री इटारसी हड्डी रोग विशेषज्ञ हैं और सरकारी अस्पताल में पदस्थ है। जब उन्हें उनके घर से गिरफ्तार किया गया तब वह शव के इन टुकड़ों को बाल्टी, कड़ाही, भगोनों में डालकर गलाने की कोशिश कर रहा था। डॉक्टर के घर से पुलिस ने एसिड की कैन और चार आरियां भी बरामद की हैं। डॉक्टर ने आरी से काटकर ही शव के 500 से ज्यादा टुकड़े किए थे।

ब्लैकमेल कर रहा था नौकर

तफ्तीश में सामने आया कि डॉक्टर की पत्नी की मृत्यु कई साल पहले ही हो गई थी। इस बीच डॉक्टर की पत्नी के बुटीक करने वाली एक महिला से डॉक्टर के संबंध बन गए थे। जिसके बाद उसका पति डॉ मंत्री को ब्लैकमेल कर रहा था। उसे शांत करने के लिए डॉक्टर ने महिले के वीरेंद्र पचौरी उर्फ वीरू (30 ) को अपना ड्राइवर रख लिया। वीरू फिर भी डॉक्टर को अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के नाम पर बदनाम करने की धमकी दिया करता था।

नींद का इंजेक्शन लगाकर आरी से काट डाला

वारदात वाले दिन वीरू के दांत में दर्द था जिसकी शिकायत उसने डॉक्टर से की। डॉक्टर ने इलाज के बहाने वीरू को एक नींद का इंजेक्शन लगा दिया। जैसे ही वो बेहोश हुआ डॉक्टर ने आरी से उसके उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह उसे घसीटकर बाथरूम ले गया। इसके बाद बाकी के अंगों को करीब 500 छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया। बाथरूम में उसने बाल्टी, कड़ाही और भगोनों में एसिड भर रखा था। इसमें डॉक्टर शव के टुकड़ों को गला रहा था और उन्हें कमोड में बहा रहा था। पुलिस को शक है कि हत्या में वीरू की पत्नी भी शामिल थी।

वीरू की पत्नी भी है शामिल ?

पुलिस के मुताबिक आरोपी डॉक्टर वीरू को रास्ते से हटाने के लिए कई दिनों से हत्या की साजिश रच रहा था। उसके घर से कई कार्टन एसिड की बोतलों के अलावा एसिड से भरा ड्रम भी बरामद हुआ है। मांस काटने के लिए डॉक्टर ने चौकी भी पहले से ही बनवा रखी थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो डॉक्टर कमर के नीचे के हिस्से को ठिकाने लगाता हुआ बाथरूम में मिला। पुलिस अब सीवेज लाइन खुदवाकर शव के बाकी हिस्सों का पता लगाएगी।

Input your search keywords and press Enter.