Now Reading:
श्रीजिता डे ने माइनस 10 डिग्री चैलेंज, बर्फीली ठंड में करवाया हॉट बिकिनी शूट
Full Article 2 minutes read

श्रीजिता डे ने माइनस 10 डिग्री चैलेंज, बर्फीली ठंड में करवाया हॉट बिकिनी शूट

छोटे पर्दे की हॉट अभिनेत्री श्रीजिता डे इन दिनों कश्मीर के गुलमर्ग में हॉलीडे एंजाय कर रही हैं. श्रीजिता ने अपने इस हॉलीडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं. इन दिनों कश्मीर में जमकर बर्फवारी हो रही हैं ऐसे में श्रीजिता ने इस कड़कड़ती ठंड में माइनस 10 डिग्री चैलेंज लिया. श्रीजिता ने बिकिनी में माइनस 10 डिग्री का लुफ्त लेते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

 

श्रीजिता ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो गोल्डन रंग की बिकनी पहने नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने कैप्शन लिखा, “अबाउनडिंग चैलेंज, -10 डिग्री, देखना चाहते हैं कि यह कैसा लगता है.”

श्रीजिता को कलर्स चैनल के शो सीरियल ‘उतरन’ में देखा गया था. इसमें कोई दो राया नहीं कि इस बिकीं में वो बेहद हॉट लग रही है. कश्मीर की ठंडी वादियों में श्रीजिता का चैलेंज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Abounding challenge… -10 Degrees, wanted to see how it feels #snow #kadashians #kashmir Photography @mukularoraa 😍🤗

A post shared by sreejita (@sreejita_de) on

 

बता दें श्रीजिता को पहली बार एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में देखा गया था, जहां उन्होंने गार्गी तुषार बजाज की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वो बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘करम अपना अपना’ में भी नजर आईं थी.

 

श्रीजिता ने 2008 में बॉलीवुड फिल्म ‘टशन’ में भी काम किया था. लेकिन उन्हें असली पहचान डेली सोप ‘अन्नू की हो गई वाह भाई वाह’ से मिली थी, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा, उन्होंने ‘उत्तरायण’, ‘तुम ही हो बंधु सखा तुमही’, ‘पिया रंगरेज’, ‘कोई लौटा के आया है’ में भी काम किया है.

 

 

View this post on Instagram

 

fuck it’s cold

A post shared by Kendall (@kendalljenner) on

Input your search keywords and press Enter.