Chauthi Duniya

Now Reading:
तो इस वजह से कटरीना कैफ ने आखिरी मौके पर साइन की ‘भारत’  

तो इस वजह से कटरीना कैफ ने आखिरी मौके पर साइन की ‘भारत’  

katrina-kaif

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा के भारत फिल्म से निकल जाने के बाद एंट्री ली थी. उसके बाद से ही कहा जाने लगा कि कटरीना ने इस फिल्म को हां कह कर इस परियोजना को ‘बचाया’ है. लेकिन कटरीना इसे एक अलग ही नजरिए से देखती हैं.

अंतिम समय में उन्होंने कितने बेहतरीन तरीके से ‘भारत’ को बचा लिया. इस पर कैटरीना ने कहा, “ऐसा नहीं है. मैं इसे इस तरीके से नहीं देखती हूं. अली अब्बास जफर मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं. हमने एक दूसरे के साथ इससे पहले ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ व ‘टाइगर जिंदा है’ में काम किया है और दोनों फिल्में बेहद सफल रही हैं. सबसे महत्वपूर्ण है कि मेरा दोनों फिल्मों में काम करने का बेहतर अनुभव रहा है.”

उन्होंने कहा कि दूसरी सभी फिल्मों की तरह ही मैंने भारत को भी इसकी स्क्रिप्ट के आधार पर चुना है. उन्होंने कहा, “मैंने खुद के लिए जो भूमिकाएं चुनी हैं, वे पूरी तरह स्क्रिप्ट और फिल्म में मेरे किरदार पर आधारित हैं.”

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. दोनों ने साल 2005 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया?’ में बार ऑन-स्क्रीन देखा गया था. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया.

 

View this post on Instagram

 

Didn’t make it in the final song cut … but I love this dress 😏

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

‘भारत’ दोनों की 5वीं फिल्म होगी, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी. वहीं कैटरीना के बारे में निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि, “कैटरीना आखिरी समय में फिल्म का हिस्सा बनी हैं और प्रतिभाशाली अदाकारा के साथ एकबार फिर काम करना दिलचस्प होगा.”

 

 

Input your search keywords and press Enter.