Chauthi Duniya

Now Reading:
मां की ममता के साथ धोखा- बेटे ने बाप के कहने पर की मां की हत्या

मां की ममता के साथ धोखा- बेटे ने बाप के कहने पर की मां की हत्या

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे पालघर जिले की नालासोपारा पुलिस रिश्ते का गला घोटने वाली एक सनसनीखेज घटना का खुलासा किया है, जहां एक महिला की हत्या के आरोप में उसके नाबालिग लड़के और उसके पति को गिरफ्तार किया गया है, नाला सोपारा पुलिस के अनुसार मृतक महिला के पति ने तीन शादियां की थी। मृतक महिला आरोपी की दुसरी पत्नी थी और दोनों कुछ महीनों से अलग रह रहे थे | मृतक महिला जिस रूम में रहती थी, उस रूम को आरोपी ने महिला को बिना बताए किसी और को बेच दिया था।

जब महिला को इस बात की भनक लगी तो उसने घर खाली से मना कर दिया और डट कर घर मे बैठ गई। घर खाली ना होता देख आरोपी पति ने अपने नाबालिग बेटे को मोहरा बनाते हुए उसे उसकी मां के खिलाफ भड़काया, नाबालिग बेटे ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर 21 जनवरी को अपनी मां को मिलने के बहाने सुनसान जगह पर बुलाया और उसकी चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी साथ ही मां की लाश को नाले में डाल दिया और वहां से फरार हो गया। जब नालासोपारा पुलिस को हत्या की जानकरी मिली तो उन्होंने घटना स्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर हत्यारों तक पहुचने में कामयाबी हासिल की।

 

घटना नालासोपारा पश्चिम में 21 जनवरी को को घटी थी जब नालासोपारा पुलिस को गोगटे सॉल्ट के नाले में एक महिला का शव गटर से मिला था। उस महिला के शव के पास एक मोबाइल नंबर मिला पुलिस को मिला था उसी नंबर से उस महिला कि शिनाख्त हुई और पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर नाबालिग लड़के से पूछताछ की तो उसने हत्या का दिल दहला देने वाली कहानी पुलिस को बताई। आरोपी राममिलन प्रजापती जो एक ड्रावर है। आरोपी ने तीन शादी की थी। मृतक कुसुमदेवी प्रजापती आरोपी की दुसरी बीवी थी। इससे हुए बच्चे आरोपी राममिलन के पास ही रहते थे। कुसुम और राममिलन दो साल पहले हुए विवाद के बाद से अलग-अलग रह रहे थे। जिस रुम में कुसुमदेवी रहती थी। वह रुम राममिलन प्रजापती ने बेच दिया था। लेकिन कुसुमदेवी वह रुम नही छोड रही थी। उसके चलते राममिलन ने कुसुमदेवी को खत्म करने की साजिश रची। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Input your search keywords and press Enter.