Chauthi Duniya

Now Reading:
सौन्दर्य रजनीकांत और विशागन वनंगमुदी की शादी का कार्ड का पहला लुक

सौन्दर्य रजनीकांत और विशागन वनंगमुदी की शादी का कार्ड का पहला लुक

मुंबई: सौन्दर्य रजनीकांत और विशागन वनंगमुदी के प्री-वेंडिग सेलिब्रेशन की शुरूआत एक पूजा के साथ हुई. इसके बाद रजनीकांत के करीबियों के लिए प्री-वेडिंग रिसेप्शन दिया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सौंदर्या ग्रे,ऑरेंज और गोल्डन साड़ी में दिखाई दीं. वहीं, विशागन पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए. तस्वीरों में रजनीकांत और उनकी पत्नी लता को मेहमानों का अभिवादन करते देखा जा सकता है. सौन्दर्य रजनीकांत और विशागन वनंगमुदी 11 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

सौन्दर्य रजनीकांत और विशागन वनंगमुदी की शादी का कार्ड हमारे हाथ लग गया है. इस कार्ड में दोनों के शादी के फंक्शन की सारी डिटेल्स है.दोनों की शादी चेन्नई के द लीला पैलेस में होगी, जिसके बाद मेहमानों के लिए एक कॉकटेल पार्टी रखी जाएगी. इस शादी में तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े नामों के आने की उम्मीद है. साथ ही कुछ राजनेता भी गेस्टलिस्ट का हिस्सा हैं.

 

View this post on Instagram

 

Reception Picture of #SoundaryaRajinikanth 😎👍

A post shared by nettv4u (@nettv4u) on

मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में रजनीकांत ने स्पष्ट किया कि वो केवल अपनी बेटी की शादी के लिए उन्हें आमंत्रित करने के लिए राजनेताओं मिले थे और उन यात्राओं का राजनीति से कोई संबंध नहीं था. उन्होंने ये भी साझा किया कि उन्होंने तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सु थिरुनवुकरसर को पहला निमंत्रण कार्ड इसलिए दिया क्योंकि इस शादी के पीछे वो ही मेन पर्सन है.

Input your search keywords and press Enter.