Now Reading:
ट्रेन से भी सस्ता हुआ हवाई सफ़र, मात्र 899 रुपये में करें यात्रा
Full Article 2 minutes read

ट्रेन से भी सस्ता हुआ हवाई सफ़र, मात्र 899 रुपये में करें यात्रा

अगर आप हवाई सफ़र का मजा लेना चाहते हैं तो हो सकता है कि ऐसा मौका आपको दोबारा न मिले. क्योंकि स्पाइसजेट एक ऐसा ऑफर लेकर आई है जिसके बारे में आपने सोचा तक नहीं होगा. इस ऑफर के तहत आप मात्र 899 रुपये में हवाई जहाज से यात्रा कर पाएंगे. स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी केवल 1.75 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से घरेलु यात्रियों को उड़ान भरने का मौका दे रही है.जबकि अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को  प्रति किलोमीटर 2.5 रुपए अदा करने होंगे.

वहीं  इस ऑफर के चलते डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए किराये 899 रुपये से और अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट के किराये 3699 रुपए से शुरू होंगे. स्पाइसजेट का ऑफर 5 फरवरी से शुरू होकर 9 फरवरी तक चलेगा. ऑफर के दौरान बुक किये गए टिकट पर आप 25 सितंबर 2019 तक यात्रा कर सकते हैं. इसके साथ ही अगर आप एसबीआई  क्रेडिट कार्ड के जरिए अपना टिकट बुक करते तो आपको 10 परसेंट का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगी और प्रॉयरिटी चेक-इन की सुविधा भी आपको मिलेगी वो भी बिलकुल मुफ्त. लेकिन इसके लिए आपको “SBISALE” इस प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा.

अगर आप खाने पीने के भी शौक़ीन हैं और फ्लाइट में अपनी मन पसंद सीट पाना चाहते हैं तो “ADDON25″प्रोमोकोड का इस्तेमाल करने पर न सिर्फ आपको पसंदीदा सीट मिलेगी बल्कि खाने पर भी 25 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. वहीँ स्पाइस जेट मोबाइल एप के जरिए टिकट बुक करने पर आपको 5 परसेंट का डिस्काउंट अलग से दिया जायेगा. जिसके लिए आप “ADDON30” इस प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर सकते हैं.

स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक इस स्पेशल ऑफर का फायदा सिर्फ वन वे यात्रा करने वाले यात्रियों को ही मिलेगा. क्योकि यह योजना चुनिंदा नॉन स्टॉप फ्लाइट के लिए शुरू की गई है. पाओ-पहले पाओ के आधार पर शुरू हुई यह योजना सिमित समय के लिए है. इस ऑफर के तहत आप न तो किसी और ऑफर को कंबाइन कर कर सकते हैं और न ही किसी तरह की ग्रुप बुकिंग होगी.

Input your search keywords and press Enter.