Chauthi Duniya

Now Reading:
पड़ोसन से इश्क, शारीरिक संबंध और हत्या- बिहार का सनसनीखेज मामला

पड़ोसन से इश्क, शारीरिक संबंध और हत्या- बिहार का सनसनीखेज मामला

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में रहनेवाले रवि कुमार दास (21 वर्ष), की कहानी ज़रा लीक से हटकर है, रवि को पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से प्यार हो गया, लेकिन शादीशुदा महिला से प्यार करने की गुस्ताखी रवि ने अकेले नहीं की थी, ये गलती दोनों तरफ से बराबर हुई थी, इसलिए इजहार-ए- इश्क होने में भी वक्त नहीं लगा और प्यार का परवान भी वक्त से पहले ही चढ़ गया, यानी जल्द ही दोनों के बीच शरीरिक संबंध भी बन गया, वो कहावत है ना कि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता ठीक उसी तर्ज पर रवि के प्यार का भी भंड़फोड़ हो गया. लेकिन प्रेमी युगल ने हिम्मत दिखाई और अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया साथ ही रवि ने महिला के साथ शादी का प्रस्ताव रख दिया जिसपर महिला के घरवालों ने सोच विचार भी किया लेकिन मामला अधर में ही लटका रहा आखिरकार कोई हल नहीं निकल सका.

वहीं एकदिन अचानक खून से लथपथ रवि की हालत को देखकर स्थानीय लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे आनन-फानन में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे ग्लोकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार तड़के 4 बजे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि रवि के माथे में गड्ढा बन गया था। माथे का मांस भी बाहर आ गया था। उन्होंने आशंका जताई कि रवि के माथे पर नुकीली हथियार से हमला किया गया। पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों का कहना है कि रविवार को महिला के घरवालों ने रवि को इतना पीटा कि उसकी हालत गंभीर हो गई।

नाथनगर पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। रवि दो भाइयों व दो बहनों में सबसे बड़ा था। उसके पिता गंगा दास पाकुड़ (झारखंड) में सिपाही हैं। मां किरण देवी ने रवि की हत्या का आरोप पड़ोसी संतोष दास, उसके भाई मनोज दास, अनोज दास (पिता मदन दास) और उसके दोस्त करण दास पर लगाया है। उधर, आरोपी पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। किरण ने पुलिस को बताया कि रवि का संतोष की पत्नी से अवैध संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे। दोनों परिवारों के बीच कई बार इस मुद्दे पर समझौता भी हुआ था।

Input your search keywords and press Enter.