Now Reading:
मशहूर फ्लेमिंगो फुटबॉल क्लब में लगी भीषण आग, 10 की मौत
Full Article 2 minutes read

मशहूर फ्लेमिंगो फुटबॉल क्लब में लगी भीषण आग, 10 की मौत

फ्लेमिंगो: ब्राजील के जिस मशहूर फुटबॉल क्लब फ्लेमिंगो के ट्रेनिंग लेकर कई बड़े सितारे अंतराष्ट्रीय स्तर पर नाम कमा चुके हैं। आज उसी फुटबॉल क्लब फ्लेमिंगो के ट्रेनिंग सेंटर में लगी आग में कम से कम दस लोगों की मौत हो गई है। यह आग उस इमारत में लगी है जिसमें 14 से 17 बरस के युवा खिलाड़ी रहते हैं और टैनिंग लेते हैं। समाचार चैनल ग्लोबो के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है।

फुटबॉल क्लब फ्लेमिंगो के अधिकारियों का कहना है कि जब ट्रेनिंग सेंटर में आग लगी तब सभी खिलाड़ी सो रहे थे. शहर में आग ऐसे वक्त लगी है जब कुछ दिन पहले ही शहर में हुई बारिश की वजह से कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई थी.

डोरमेट्री में 14 से 17 साल की उम्र वाले खिलाड़ी रहते हैं
गौरतलब है कि फ्लैमिंगो ब्राजील का सबसे बड़ा फुटबॉल क्लब है और दुनियाभर में इसकी पहचान है। ब्राजीली मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक आग सुबह 05:10 मिनट पर लगी और 07:30 बजे उस पर परी तरह काबू पाया जा सका। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन इस डोरमेट्री का इस्तेमाल 14 से 17 साल के उम्र वाले खिलाड़ी करते हैं। ब्राजील के रोनाल्डिन्हों, बेबेटो और रोमारियो फ्लैमिंगो फुटबॉल क्लब के लिए खेलने वाले कुछ चुनिंदा नाम हैं। फुटबॉल के अलावा फ्लैमिंगो क्लब की अपनी बॉस्केटबॉल, रोविंग, स्वीमिंग और वॉलीबॉल टीमें भी हैं।

Input your search keywords and press Enter.