Now Reading:
शक के चलते पत्नी और मासूम बेटे का गला रेतने वाला हत्यारा गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

शक के चलते पत्नी और मासूम बेटे का गला रेतने वाला हत्यारा गिरफ्तार

बांदा: उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में बिसंड़ा थाना क्षेत्र के चुहकापुरवा से दिल दहला देनेवाली घटना सामने आयी थी, जिसमे गांव में एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपनी पत्नी और चार साल के मासूम बेटे का धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने बताया कि बेटे की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है, चिकित्सक महिला को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। चिकित्सक के अनुसार जख्म गहरा है और कुछ कहा नहीं जा सकता, पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिसंड़ा के थानाध्यक्ष अरविंद त्रिवेदी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को सुबह सोते समय चुहकापुरवा का रहने वाला राममूरत अपनी पत्नी उर्मिला (35) और चार साल के मासूम बेटे अंकित का किसी धारदार हथियार से कथित रूप से गला रेत कर भाग गया, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप घायल उर्मिला को बांदा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

थानाध्यक्ष ने पड़ोसियों के हवाले से बताया कि ‘उर्मिला राममूरत की दूसरी पत्नी है। आरोपी पति को उर्मिला पर शक था कि उसका किसी अन्य पुरुष के साथ अवैध संबंध है, दोनों के बीच इसी मामले को लेकर हमेश विवाद हुआ करता था घटना से पूर्व शाम को भी इसी बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने बताया कि चार साल के अंकित के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। माता- पिता के आपसी झगड़े में बिना वजह एक मासूम और अनजान बच्चे की जिंदगी खत्म हो गई 4 साल के अंकित का क्या कसूर था कि उसने एक ऐसे परिवार में जन्म लिया जहां औलाद की कीमत नहीं समझी जाती ?

Input your search keywords and press Enter.