Chauthi Duniya

Now Reading:
Video:प्रियंका गाँधी की ड्रेस पर बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कही ये शर्मनाक बात

Video:प्रियंका गाँधी की ड्रेस पर बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कही ये शर्मनाक बात

बस्ती: प्रियंका गाँधी के राजनीति में औपचारिक रूप से प्रवेश करने के बाद से ही सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई है. बीजेपी नेता एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे हैं. इसी क्रम में अब एक नाम और जुड़ गया है. उत्तरप्रदेश के बस्ती से बीजेपी विधायक हरीश द्विवेदी ने मर्यादायों की सारे हदें पार करते हुए प्रियंका गाँधी के पहनावे को लेकर शर्मनाक बयान दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी सांसद ने कहा कि प्रियंका गाँधी जब दिल्ली में रहती हैं तो जींस और टॉप पहनती हैं. जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं. बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद सियासी बवाल खड़ा हो गया है.

दरअसल प्रदेश के बस्ती जिले में आयोजित सामूहिक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे हरीश द्विवेदी जहां एक तरफ 225 जोड़ों की शादी कराते और उन्हें आशीर्वाद देते नज़र आये.वहीं दूसरी तरफ उन्होंने प्रियंका गाँधी के पहनावे को लेकर विवादित बयान दे दिया. जिसपर अब विवाद खड़ा हो गया है. साथ ही राहुल गाँधी को घेरते हुए हरीश द्विवेदी ने कहा कि राहुल फेल हैं, तो प्रियंका भी फेल हैं.हालांकि बाद में हरीश द्विवेदी सफाई देते हुए भी नज़र आये. उन्होंने कहा कि मिडिया में जो क्लिप चलाई जा रही वह सही नहीं है.

गौरतलब है कि कांग्रेस द्वारा प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव नियुक्त किये जाने के बाद से ही बीजेपी के नेता हमलावर हैं. जहां एक तरफ कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रियंका गाँधी को कभी माँ दुर्गा और झाँसी की रानी के रूप में दर्शाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बीजेपी लगातार प्रियंका गाँधी के साथ साथ कांग्रेस को घेरने में लगी हुई है. लेकिन बीजेपी नेताओं की भाषा का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. बीते दिनों जहां बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने प्रियंका और राहुल गाँधी को रावण और शूर्पणखा की संज्ञा दी थी. वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीयने प्रियंका गांधी की करीना कपूर और सलमान खान से तुलना करते हुए कहा था कि कांग्रेस चॉकलेटी चेहरों के जरिए चुनाव जीतना चाहती है.

Input your search keywords and press Enter.