Chauthi Duniya

Now Reading:
देखें वीडियो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर ही उनके मंत्री महिला से करते रहे अश्लील हरकत, मुख्यमंत्री भी थे सामने

देखें वीडियो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर ही उनके मंत्री महिला से करते रहे अश्लील हरकत, मुख्यमंत्री भी थे सामने

एक तरफ प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देते हैं वहीँ उनके मंच पर ही बीजेपी के एक मंत्री ने वो हरकत की है जिसे देखकर कोई भी शर्मसार हो जाए। त्रिपुरा के एक मंत्री सार्वजनिक मंच पर अपनी एक महिला सहकर्मी को गलत तरीके से छूते नजर आए। महिला बार बार उनके हाँथ को हटती रही लेकिन मंत्री अपनी हरकत से बाज़ नहीं आए। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री बिप्लब देव भी उसी मंच पर मौजूद थे।

अब मंत्री जी के इस हरकत का वीडियो भी सामने आया है।इस घटना पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए विपक्षी वाम दलों ने मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।

जो वीडियो सामने आया है उसमे बीजेपी नेता और त्रिपुरा की बिप्लब देव सरकार में मंत्री मनोज कांति देव मंच पर मौजूद सोशल वेलफेयर और शिक्षा मंत्री संतना चकमा का कमर पर गलत तरीके से हाथ रखते नजर आ रहे हैं।

मनोज कांति देव को बर्खास्त करने की मांग करते हुए वाम मोर्चे ने कहा कि जिस मंच पर पीएम मोदी, मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव और अन्य लोग जनसभा को संबोधित कर रहे थे उसी मंच पर एक मंत्री का एक महिला मंत्री को गलत तरीके से छूना शर्मनाक है। उन्होंने मांग की कि मनोज कांती देव को बर्खास्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लेना चाहिए।

Input your search keywords and press Enter.