Chauthi Duniya

Now Reading:
मोबाइल चोर को रंगे हाथ पकड़कर भीड़ ने सड़क पर ही कर दिया फैसला, वीडियो वायरल

मोबाइल चोर को रंगे हाथ पकड़कर भीड़ ने सड़क पर ही कर दिया फैसला, वीडियो वायरल

मुंबई : मुंबई से सटे नालासोपारा में कुछ लोगों ने एक मोबाइल चोर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि पकड़ा गया युवक एक शख्स का मोबाइल चुराकर भाग रहा था। लेकिन जिस शख्स का उसने मोबाइल चुराया था उसने उसे पीछा कर के पकड़ा। फिर क्या था देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई और सबने मिलकर उसको पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह पुलिस को इस पूरी घटना की खबर लग गई तब जाकर आरोपी युवक की जान बचाई।

 

 

नालासोपारा पूर्व में चोर की सरेआम बीच सड़क पर हुई इस पिटाई का वीडियो अब खूब शेयर भी किया जा रहा है। वारदात बुधवार की रात का है। पुलिस ने जो जानकरी दी है उसके अनुसार, एक मोबाइल चोर भीड़ भाड़ का फायदा उठा कर एक राहगीर का मोबाइल चुरा रहा था। मगर मोबाइल वाले को जैसे ही उसके मोबाइल के चोरी होने का पता चला उसने तुरंत चोर को रंगेहाथों धर दबोचा। फिर क्या था आस पास मौजूद लोगों ने पहले जमकर चोर की पिटाई की और चोर को अदमरा छोड़ कर चलते बने।

पुलिस ने आरोपी युवक को अस्पतल में भर्ती कराकर गिरफ्तार कर लिया है। मामले कि तफ्तीश कर रही तुलिंज पुलिस का दावा है की जिन लोगों ने मोबाइल चुराने के आरोप में युवक की पिटाई करते हुए कानून को अपने हाथ में लिया है उनके खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Input your search keywords and press Enter.