Now Reading:
‘गली बॉय’ के रैप से रणवीर सिंह ने जीता बर्लिन का दिल , फिल्म प्रमोशन में गया यह गाना
Full Article 2 minutes read

‘गली बॉय’ के रैप से रणवीर सिंह ने जीता बर्लिन का दिल , फिल्म प्रमोशन में गया यह गाना

मुंबई: बॉलीवुड के धमाकेदार अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली मूवी ‘गली बॉय’ आगामी 14 फरवरी को वेलेंटाइन के मौके पर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. यह फिल्म बड़े पर्दे पर आने से पहले ही ख़ासी लोकप्रिय हो चुकी हैं. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म का प्रमोशन इंडिया में करने के बाद अब प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019’ में इस फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे है. इस फेस्टिवल में रणवीर और आलिया की आने वाली फिल्म के तीन शोज होंगे. 9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी को होने वाले इस शोज की सारी टिकट बिक गयी हैं.

इस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म की स्क्रीनिंग की गयी. वहां फिल्म में काम करने वाली स्टारकास्ट की भी मौजूदगी थी. जिन्होंने वहां पर लोगों से संवाद भी कायम किया. इस स्क्रीनिंग में अभिनेता रणवीर सिंह भी अपने ही अंदाज़ में नज़र आए. उन्होंने दर्शकों के लिए फिल्म के गाने ‘अपना टाइम आएगा’ में एक रैप भी प्रस्तुत किया. ये रैप उन्होंने इतने शानदार तरीके से किया कि वहां मौजूद सभी लोग मस्ती में झूम गये.

 

View this post on Instagram

 

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

अब इसी रैप की क्लिप्स के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहें हैं. रणवीर सिंह ने कुछ क्लिप शेयर करते हुए दर्शकों को धन्यवाद भी प्रकट किया है.

Input your search keywords and press Enter.