Chauthi Duniya

Now Reading:
दिल्ली शादी में मिला खराब खाना तो बारातियों ने होटल में जमकर कि तोड़फोड़

दिल्ली शादी में मिला खराब खाना तो बारातियों ने होटल में जमकर कि तोड़फोड़

नई दिल्ली: शादियों का मौसम यानी मौज मस्ती का मौसम, खुशियों का मौसम। लेकिन दिल्ली की एक शादी में जो कुछ भी उसके बारे में कोई कुछ सोंच भी नहीं सकता। इन दिनों शादी में रोज़ नए नए हादसे हो रहे हैं। हाल में ही नोएडा में बारातियों के ‘जोशीले’ डांस की वजह से एक पुलिया टूट गई, जिसके कारण बाराती सहित दूल्हा नाले में जा गिरा। अब पश्चिमी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में शादी में आए मेहमानों ने खाना पसंद ना आने पर किचन सहित होटल स्टाफ को खूब तोड़ा, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

घटना शनिवार रात 9 बजे जनकपुरी के ड्रिस्टिक सेंटर के पास मौजूद Piccadily Hotel में हुई। इस पांच सितारा होटल को पश्चिमी दिल्ली के एक बिजनेसमैन ने शादी के लिए बुक किया था। लेकिन लोग तब भड़क गए जब फंक्शन में पहुंचे मेहमानों ने खाने को लेकर शिकायत शुरू की। मेहमानों को होटल द्वारा परोसे गए खाने की क्वालिटी बिलकुल नहीं पसंद आई, जिससे गुस्सा कर उन्होंने होटल स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे। इस मसले पर होटल स्टाफ ने कहा कि मेहमान नशे में थे।

देखते ही देखते शादी का हॉल अखाड़े में बदल गया। मेहमान और होटल के सातफ एक दूसरे पर टूट पड़े। दोनों ने एक दूसरे पर लात घुसे बरसाए। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दोनों स्टाफ और मेहमान एक-दूसरे को कॉलर से पकड़कर घसीट रहे हैं, लात-घूसे चल रहे हैं। ठीक WWE की फाइट की तरह। इस फाइट के दौरान प्लेट्स, फर्नीचर, खाना और होटल के कर्माचरियों सहित तमाम समाना जमीन पर चीत्त हो गया।

इस मामले पर पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 107/151 (शांति भंग करना) के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें, लड़की पक्ष विकासपुरी से और लड़के वाले उत्तम नगर से ताल्लुक रखते हैं।

 

 

Input your search keywords and press Enter.