Now Reading:
BJP का प्रचार नहीं करेंगे आमिर खान, अपने जन्मदिन पर कही बड़ी बात

BJP का प्रचार नहीं करेंगे आमिर खान, अपने जन्मदिन पर कही बड़ी बात

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है। हमेशा की तरह आमिर इस बार भी पत्नी किरण राव के साथ अपने बांद्रा वाले घर पर मीडिया मिले और दिल खोलकर बात की। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का भी आभार जताया और कहा कि, “यह साल जनरल इलेक्शन का है। मैं आशा करता हूं कि भारत के सभी लोग लोकतंत्र को आगे बढ़ाने के लिए वोट करेंगे।” आमिर खान का ये अपील प्रधानमंत्री के उस ट्वीट के बाद आया है जिसमे उन्होंने लोगों को जागरूक करने कि अपील की है।


आमिर खान ने कहा की , ” मैं भी वोट करता हूँ और सभी को वोट करना चाहिए और इस चुनाव को सफल बनाना चाहिए।” लेकिन जब उनसे प्रधानमंत्री और बीजेपी के लिए प्रचार करने के बारे में पुछा गया तो, आमिर खान ने कहा, “नहीं, मैं किसी भी पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट नहीं करता हूं।” इस दौरान आमिर खान ने इलेक्शन कमीशन से उन लोगों के लिए वोटिंग का ख़ास प्रावधान करने की अपील की जो लोग नौकरी कर रहे हैं या फिर विदेश में रहते हैं।

उन्होंने कहा- ”बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो भारत से बाहर रहकर काम कर रहे हैं और वोट करना चाहते हैं। लेकिन कर नहीं पाते हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो बीमार होने के कारण या फिर किन्हीं अन्य वजहों से वोट डालने के लिए बूथ तक नहीं पहुंच पाते हैं, उनके लिए विशेष प्रकार की व्यवस्था करनी चाहिए, जिससे वह आम चुनाव में वोट डाल सकें। मैं नहीं जानता हूं कि इसका समाधान क्या है? लेकिन इस बारे में सोचना चाहिए।”

Input your search keywords and press Enter.