Now Reading:
होली से पहले बिखरा अक्षरा की अदाओं का रंग, होली हम नाहीं खेलब… यूट्यूब पर हुआ हिट

होली से पहले बिखरा अक्षरा की अदाओं का रंग, होली हम नाहीं खेलब… यूट्यूब पर हुआ हिट

होली के मौके पर हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की अदाओं का रंग देखने को मिल रहा है. अक्षरा सिंह का सॉन्ग ‘होली हम नाहीं खेलब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह गुलाबी साड़ी में नज़र आ रही हैं. जिसकी एक झलक पाने के लिए दर्शक बेताब हैं. होली के कुछ दिन पहले रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसकी धूम मची हुई है.

‘होली हम नाहीं खेलब सॉन्ग ‘पहिलका फगुन अक्षरा के’एल्बम का है और जिसे अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे है.  हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक साथ 21 गाने गाकर एक नया और अनोखा रिकॉर्ड बनाया है.इनमें से कुछ गाने यू-ट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं, तो कुछ जल्द ही रिलीज होने वाले हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की कई फ़िल्में बनकर तैयार हैं जो बैक टू बैक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इसके अलवा वे जल्‍द ही एक बड़े बजट की फिल्‍म में नजर आयेंगी. जिसका नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल अक्षरा इन दिनों लखनऊ में फिल्‍म लैला मजनू की शूटिंग कर रही हैं.

Input your search keywords and press Enter.