Now Reading:
पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट का खिलाड़ी कुमार ने यूं दिया जबाब, इशारों ही इशारों में कही बड़ी बात 

पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट का खिलाड़ी कुमार ने यूं दिया जबाब, इशारों ही इशारों में कही बड़ी बात 

लोकसभा चुनाव  में मतदाताओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी देश की मशहूर हस्तियों का सहारा ले रहे हैं. पीएम मोदी ने  इन्हें  अपने ट्वीट में टैग करके  लोगों को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने को कहा है. इसी क्रम में उन्होंने खिलाडी कुमार को भी टैग दिया.जिसके बाद अक्षय कुमार ने भी अपने अलग  में पीएम के ट्वीट का रिप्लाई किया. जिसकी जम कर तारीफ की जा रही है. 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अक्षय को टैग करके लिखा था कि ‘अक्षय कुमार, भूमि पेडणेकर और आयुष्मान खुराना, वोट की ताकत अपार है और हमें इसके महत्व को लेकर जागरुकता में इजाफा करना है. थोड़ा दम लगाइये. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने इसके जबाब में ट्वीट करते हुए कहा कि एकदम सही कहा नरेंद्र मोदी जी. लोकतंत्र का असली महत्व चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी में निहित है. वोटिंग को हमारे राष्ट्र और वोटरों की सुपरहिट प्रेम कथा बनाना होगा.’

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने ‘पैडमैन’ और ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ ने नज़र आ चुके हैं.  उनकी अगली फिल्म  ‘केसरी’ होली के मौके पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. 

Input your search keywords and press Enter.