Now Reading:
मुरादाबाद में इमरान प्रतापगढ़ी के रोड शो मे उमडा जन सैलाब, भोपाल से विधायक आरिफ मसूद भी थे शामिल

मुरादाबाद में इमरान प्रतापगढ़ी के रोड शो मे उमडा जन सैलाब, भोपाल से विधायक आरिफ मसूद भी थे शामिल

मुरादाबाद: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इस बार कांग्रेस की लहर दिख रही है। शनिवार को मुरादाबाद लोकसभा सीट से काग्रेंस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी का रोड शो चड्डा चोराहे से प्रारंभ हुआ। जिसमे हजारों की सख्या मे लोग उपस्थित हुए इमरान प्रतापगढ़ी पर जगह-जगह फुलों की वर्षा की गई और लोगों ने फूलों की माला पहना कर कांग्रेस प्रत्यासी का स्वागत किया।

इस रोडशो की पूरी तयारी भोपाल से काग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने की थी लगातार एक सप्ताह से काग्रेंस कार्यकर्ताओं  बैठक लेकर काग्रेंस के पक्ष मे माहोल बनाकर रोड शो की तैयारी की गई। प्रियंका गांधी के सक्रीय राजनीती में आने के बाद से ही उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में कांग्रेस की लहर देखने को मिल रही है। जिसका एक और बड़ा कारण है योगिराज में में बढ़ता अपराध और हिंसक घटनाए राज्य में मोब लिंचिंग की घटना सबसे बड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है।
 

आपको बता दें की 2 अप्रैल को इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेस की तरफ से अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे उन्हें कांग्रेस की तरफ से मुरादाबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया है। मुरादाबाद में बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक वोट है, जिसका फायदा कांग्रेस के उम्मीदवार को मिल सकता है।

Input your search keywords and press Enter.