Now Reading:
BIG BREAKING: मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ी दहेज़ प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न मामले में आरोप पत्र दाखिल

BIG BREAKING: मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ी दहेज़ प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न मामले में आरोप पत्र दाखिल

टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर मुश्किल में है। पत्नी हसीं जहाँ द्वारा दर्ज कराये गए मामले में कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शामी के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। अपनी चार्जशीट में कोलकाता पुलिस ने शमी और उनके बड़े भाई को आरोपी बनाया है। दोनों के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा दर्ज किए गए एक मामले के आधार पर चार्जशीट दायर की है।

कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जबकि उनके भाई पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है। हसीन जहां ने अपने पति और क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर शारीरिक शोषण करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था।

हसीं जहाँ ने मीडिया के सामने मोहम्मद शमी से जुड़े कई खुलासे किये थे। हसीन ने आरोप लगाया था की शमी का कई लड़कियों से सम्बन्ध हैं और वो मैच फिक्सिंग तक में शामिल है। हसीन ने मीडिया के साथ शामी के कई वाट्सऐप चैट के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए थे। उनका दावा था कि ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के थे। हसीन के मुताबिक शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते थे, विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते थे।

Input your search keywords and press Enter.