Now Reading:
अपनी उम्र से 10 साल छोटे लड़के के साथ लिव इन में थी टीचर, नहर में मिली लाश

अपनी उम्र से 10 साल छोटे लड़के के साथ लिव इन में थी टीचर, नहर में मिली लाश

गाज़ियाबाद: दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद के उस महिला की लाश लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है जो एक बंद बैग में नहर से मिली थी।
पुलिस ने इस मामले में लाश की शिनाख्त करते हुए महिला के लिव इन पार्टनर को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला से उम्र में दस साल छोटा था और उसके साथ कई सालों से रह रहा था। मृतिका पेशे से टीचर थी और अपने घर से रहस्मय तरीके से लापता थी।

पुलिस ने बताया कि, महिला गाज़ियाबाद में ही एक स्कूल में टीचर थी और उसकी दोस्ती उससे दस साल छोटे दीपक से हो गई। फिर दोनों साथ रहने लगे। लेकिन पांच दिन पहले कविनगर इलाके में रहने वाली स्कूल टीचर गीतिका अचानक लापता हो गई। जिसके बाद उसके दोस्तों ने उसके गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इससे पहले कि पुलिस अपनी तफ्तीश आगे बढ़ाती मंगलवार देर शाम गीतिका का शव गाजियाबाद के मुरादनगर में गंग नहर से बरामद किया गया। गीतिका कि लाश पहले एक बड़े से पैकेट में डाला गया था, फिर उसे एक बड़े बैग में बंद कर फेंक दिया गया था।

पुलिस ने जब गीतिका की गुमशुदगी की पहेली सुलझाने में जुटी तो कुछ फोन कॉल्स और सीसीटीवी कि मदद से वो दीपक तक जा पहुंची। जब दीपक को हिरासत मेंलेकर पूछताछ किया गया तो क़त्ल की वजह और तरीका दोनों सामने आ गया।

दीपक ने बताया है कि गीतिका का कुछ समय पहले अपने पति से तलाक हो गया था और पति से अलग होने के बाद उसे मोटी रकम अपने पति की ओर से बतौर मुआवजा मिली थी। उस दौरान पति से अलग होने के बाद गीतिका की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिये दीपक से हुई, जो एक नामी कंपनी में काम करता है। उसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई और दोनों लिवइन रिलेशनशिप में रहने लगे।

लेकिन इन दिनों लगातार गीतिका उसे शादी करने की बात कहकर दबाव बना रही थी। 25 साल का दीपक अपने से 10 साल बड़ी प्रेमिका से शादी नहीं करना चाहता था। गीतिका के ज्यादा जोर देने के चलते दोनों के बीच झगड़े होने लगे।

दीपक ने इसी बात से परेशान होकर गीतिका को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। इसके बाद दीपक ने 10 मार्च की शाम को राज नगर एक्सटेंशन के उस फ्लैट में जाकर गीतिका का कत्ल कर दिया जहां यह दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इसके बाद दीपक ने बड़े पैकेट में गीतिका की लाश को डाला और बड़े बैग में बंद कर उसे गंग नहर में ठिकाने लगा दिया।

पुलिस के मुताबिक दीपक के संबंध किसी और लड़की के साथ भी हैं और शायद दीपक उसी से शादी करना चाहता था। गीतिका के साथ वह महज टाइम पास कर रहा था। जब उसे लगा कि अब गीतिका उसे बख्शने वाली नहीं है तो उसने गीतिका का कत्ल कर दिया।

Input your search keywords and press Enter.