Now Reading:
शादी टूटने पर 7 दिन में 7 मर्दों के साथ सुहागरात, जानिए क्यों किया इस महिला ने ऐसा काम ?

शादी टूटने पर 7 दिन में 7 मर्दों के साथ सुहागरात, जानिए क्यों किया इस महिला ने ऐसा काम ?

इन दिनों इंटरनेट पर एक ऑस्ट्रेलियाई महिला की जमकर चर्चा हो रही है. दावा किया गया है कि इस महिला ने 7 दिनों में 7 अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध बनाये हैं. हालाकिं यह बातें किसी और ने नहीं बल्कि खुद इस महिला ने कहीं हैं. लेकिन इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जायेंगे. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या..

इस महिला का नाम नादिया बोकोडी है. जो ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं. डेलीमेल की एक रिपोर्ट के हवाले से कहा जा रहा है कि नादिया ने यह सबकुछ सेक्स के लिए नहीं किया, बल्कि ऐसा करने से उन्हें एक तरह की आजादी महसूस हुई. आजादी खुलकर जीने की.

नादिया ने बताया कहा कि 7 साल तक जबर्दस्ती शादी का बोझ ढोने के बाद वन नाइट स्डैंट के जरिए वे खुद को बेहतर तरीके से जान पाई. उनका कहना है कि एक दिन जब वह काफी परेशान थी और तो उनके दफ्तर में एक महिला साथी ने ऐसा करने की दी. हालाकिं शुरुशुरू में नादिया को हिचकिचाहट महसूस हुई. लेकिन उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया.

दरअसल नादिया की सहकर्मी ने उन्हें किसी पुरुष साथी को मैसेज करने और फिर उसके साथ रात बिताने को कहा था. लेकिन अब नादिया अपने फैसले पर कहती हैं कि 7 दिनों के वन नाइट स्डैंट के बाद उन्हें लगा कि वे फिर से जिंदा हो गई हैं. उन्होंने अपने वन नाइट स्डैंट को सेक्शुअल रेनबो बताया हैसाथ ही नादिया ने लिखा है कि ‘मैंने खुद को जिंदा महसूस किया. लगा ये मैं ही हूं. मुझे इससे प्यार हो गया.’

Input your search keywords and press Enter.