Now Reading:
पिता की जीत के लिए प्रतिक और राज बब्बर में सुलह, ससुर को जिताने के लिया बहु ने भी मोर्चा संभाला

पिता की जीत के लिए प्रतिक और राज बब्बर में सुलह, ससुर को जिताने के लिया बहु ने भी मोर्चा संभाला

Prateik babbar campaigned forraj babbar

फिल्म अभिनेता प्रतीक बब्बर इन दिनों अपने पिता राज बब्बर के लिए चुनाव प्रचार करते नज़र आ रहे हैं. प्रतीक बब्बर के  इंस्टाग्राम अकाउंट से चुनाव प्रचार की कुछ तस्वीरें जारी की गई है. जिनमें  वे हाथ जोड़कर राज बब्बर  के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं. यह पहला मौका है जब प्रतीक ने राज बब्बर के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांगा है.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ रहे हैं. उनका मुकाबला बीजेपी के राजकुमार चाहर से हैं तो वहीं बसपा ने भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित को अपना उम्मीदवार बनाया है.
कुल मिलाकर विभिन्न दलों के 15 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

हाल ही में फतेहपुरी सिकरी में हुए एक रोड शो में राज बब्बर ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया था. राजबब्बर ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा था कि बीजेपी ने बीते पांच साल में क्षेत्र का विकास नहीं किया. इस मौके पर राजबब्बर का कहना था कि ‘यहां के लोग मुझे प्यार करते हैं और मैं भी इन्हें बेहद चाहता हूं. ये चुनाव इसी प्यार और मोहब्बत के बारे में है. ये अच्छे लोग हैं. मैंने यहां काफी काम किया है. ये मेरे लोग हैं. यहां कोई ऐसी बात नहीं है कि ये बीजेपी को वोट करेंगे या गठबंधन को वोट करेंगे. ये सिर्फ राज बब्बर को देख रहे हैं’

 

View this post on Instagram

 

#loksabhaelections2019 @rajbabbarmp @rajbabbarofficial @incindia @inc_uttarpradesh jai hind 🇮🇳❤️🙏🏽

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

आपको बता दें कि प्रतीक और राज बब्बर के रिश्ते काफी समय तक ख़राब रहे हैं. प्रतिक राज बब्बर से इस कदर नाराज थे कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने अपने सरनेम को भी हटा दिया था. प्रतीक  कुछ समय तक ड्रग एडिक्शन का भी शिकार रहे. हालांकि अब के रिश्ते राज बब्बर से ना सिर्फ बेहतर हुए हैं. बल्कि वे ड्रग एडिक्शनसे भी बाहर आ चुके हैं. हाल ही में हुई प्रतिक  की शादी में भी राजबब्बर ठुमके लगाते नज़र आये थे. इस दौरान पूरा बब्बर परिवार एक साथ था.

वहीं अगर प्रतीक बब्बर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही वे नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आयेंगे. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. हाल ही में रिलीज हुई अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मुल्क’ में प्रतीक के अभिनय को काफी सराहा गया था.

Input your search keywords and press Enter.