Now Reading:
रेड कैप में तैमूर का टशन, पापाराजी पर हुए गुस्सा सैफ अली खान, बोले-‘बस करो यार बच्चा अंधा हो जाएगा’

रेड कैप में तैमूर का टशन, पापाराजी पर हुए गुस्सा सैफ अली खान, बोले-‘बस करो यार बच्चा अंधा हो जाएगा’

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बेटे तैमूर अली खान को पूरा टाइम देते हैं। वो तैमूर के साथ अक्सर हॉलिडे एन्जॉय करते हैं। हाल ही में सैफ और करीना को तैमूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान तैमूर का स्पोर्टी लुक देखने को मिला।

तैमूर डेनिम शर्ट और शॉर्ट्स में दिखें। उनके लुक में सबसे ज्यादा धयान जिसने खींचा वो थी उनकी कैप. तैमूर रेड कलर की कैप पहने नजर आए। तैमूर को देखते ही पापाराजी हमेशा की तरह उनकी फोटो लेने के लिए आगे आए, लेकिन इस बार सैफ अली खान बेटे की फोटो और वीडियो लिए जाने पर काफी नाराज नजर आए।

 

एयरपोर्ट से इन तीनों की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है,जिसमें सैफ की नाराजगी देखी जा सकती है। सामने आई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तैमूर सैफ अली खान के कंधों पर बड़े ही कूल अंदाज में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं तैमूर को देखते ही पापाराजी ने बिना समय गवांए उनकी तस्‍वीरें लेने लगेत। हालांकि पापाराजी को देख तैमूर ने हाथ हिलाकर उनका हाय भी कहा। लेकिन बेटे की आंखों पर लगातार फ्लैश लाइट पड़ने सैफ पापाराजी से गुस्‍सा हो गए। एक्‍टर ने चिल्‍लाते हुए कहा ‘बस करो यार, बच्चा अंधा हो जाएगा’।

 

View this post on Instagram

 

😊❤️❤️❤️ #taimuralikhan #saifalikhan #kareenakapoorkhan off to Pataudi #airportdiaries @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ और करीना तैमूर के साथ पटौदी घूमने गए हैं। बता दें कि इससे पहले भी तैमूर की पटौदी में घूमते हुए की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

Input your search keywords and press Enter.