Now Reading:
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला कर रही इटालियन बॉयफ्रेंड को डेट, ऐसे हुआ खुलासा

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला कर रही इटालियन बॉयफ्रेंड को डेट, ऐसे हुआ खुलासा

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर वह पापा संजय दत्त के साथ कई फोटोज शेयर करती हैं। ऐसे में त्रिशाला ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा किया है। हाल ही में त्रिशाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि , एक इटालियन लड़के को डेटिंग करना मतलब बहुत सारा पास्ता और वाइन। अब इससे तो साफ़ जाहिर की संजय दत्त की बेटी त्रिशाला एक इटालियन लड़के को डेट कर रही है। लेकिन वो कौन है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। इससे पहले उन्हें कई बार रिलेशनशिप पर सवाल पूछे गए थे।

 

View this post on Instagram

 

dating an Italian boy means lots of pasta 🍝 and lots of wine 🍷 #carboverload #gymtomorrowtho #cantkeepeatinglikethis

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on

पिछले दिनों त्रिशाला इंस्टाग्राम के नए फीचर ‘ask a question’ के तहत अपने फैन्स के सवालों का जवाब दिए थे ।पिछले दिनों त्रिशाला दत्‍त ने एक सवाल के जवाब में लिखा क‍ि संजय दत्‍त के साथ उनके रिश्‍ते वैसे ही हैं जैसे एक बेटी के अपने पापा से होते हैं। उन्‍होंने लिखा क‍ि जैसे आप अपने पापा के लिए फील‍िंग्‍स महसूस करते होंगे, वैसे ही मेरा अपने पापा के साथ र‍िलेशन है।

इसी दौरान उन्होंने बताया कि उनके पिता डेटिंग को लेकर क्या कहते हैं।इंस्टाग्राम पर त्रिशाला से एक शख्स ने पूछा कि- क्या आपके पिता संजय दत्त आपको डेटिंग को लेकर सख्त हैं। इस पर जवाब देते हुए त्रिशाला ने जवाब दिया- नहीं, लेकिन मुझे उनसे और मेरे नाना-नानी से बीच-बीच में उनसे लेक्चर मिलता रहता है। वह कहते हैं- किसी कूड़े को घर में मत लाना।

Input your search keywords and press Enter.