Now Reading:
‘वॉर्निंग नहीं दूंगा’ सॉन्ग हुआ हिट, फिल्म ब्लैंक में दिखेगा सनी देओल का जबर्दस्त एक्शन

‘वॉर्निंग नहीं दूंगा’ सॉन्ग हुआ हिट, फिल्म ब्लैंक में दिखेगा सनी देओल का जबर्दस्त एक्शन

सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैंक’ का एक गाना ‘वॉर्निंग नहीं दूंगा’ रिलीज कर दिया गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को दस लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुकें हैं. इस फिल्म में सनी देओल एटीस अफसर की भूमिका निभाते नज़र आयेंगे.डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.फिल्म में करण सुइसाइड बॉम्बर की भूमिका में हैं, जो मुंबई में अपने मिशन पर है और अपनी याद्दाश्त खो बैठता है.

‘वॉर्निंग नहीं दूंगा’ गाने को राघव सच्चर ने कम्पोज किया है और इसे गाया है अमित मिश्रा ने. जबकि गाने के बोल लिखे हैं कुमार ने. फिल्म ‘ब्लैंक’ 3 मई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी.

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे. बेहज़ाद इससे पहले अज़हर, बॉस और ओह माई गॉड में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं.इस फिल्म ने उन्होंने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है. ‘ब्लैंक’ की पूरी शूटिंग मुंबई में की गई है. इस फिल्म को टॉनी डिसूजा और विशाल राणा ने प्रोड्यूस किया है.

Input your search keywords and press Enter.