Now Reading:
मुंबई पुलिस ने बढ़ाई उर्मिला मातोंडकर की सुरक्षा, कुछ लोगों ने रोड शो में घुसकर हंगामा किया था

मुंबई पुलिस ने बढ़ाई उर्मिला मातोंडकर की सुरक्षा, कुछ लोगों ने रोड शो में घुसकर हंगामा किया था

उत्तर मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर की सुरक्षा मुंबई पुलिस ने बढ़ा दी है। पुलिस ने ये फैसला उर्मिला के रोड सभा में हंगामा के बाद लिया है। उर्मिला ने भी इस पूरे हंगामे के बाद बोरीवली थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस ने भी हंगामा करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोमवार को मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास उर्मिला मातोंडकर की रैली जा रही थी, उसी दरमियान कुछ लोग नारेबाजी करने लगे थे। जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिस भी की, लेकिन वो नहीं मानें। जिसे लेकर दोनों गुटों में झड़प हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल को शांत किया।

इस मामले को लेकर उत्तर मुम्बई कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और बताया कि भाजपा ने अपने भाड़े के गुंडों द्वारा कांग्रेस की रैली में जानबूझकर हंगामा करवाया गया है।

जोन 11 के डीसीपी संग्राम सिंह निशानदार ने बताया कि, कांग्रेस पार्टी की बोरीवली रेलवे स्टेशन परिसर में सभा चल रही थी।उसी दौरान कुछ युवक से उनकी कहाँ सुनी हुई है जिसको लेकर उर्मिला ने बोरीवली को लिखित शिकायत दिया है। जिसके आधार पर हम जांच कर रहे है, फिलहाल कांग्रेस उम्मीदवार को महिला सुरक्षा दी गई है।

Input your search keywords and press Enter.