साध्वी प्रज्ञा सिंह इनदिनों सुर्ख़ियों में हैं. भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बनाये जान के बाद से लेकर अब तक उनसे जुड़े कई विवाद सामने आये हैं. ताजा मामले में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की मुखिया महबूबा मुफ्ती साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट पर सवाल उठाया है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि जिस पर आतंक का आरोप लगा हो उसे नफरत के बीच बोने के लिए मंच दिया जाता है. भगवान का शुक्रिया है कि गोड्से जीवित नहीं है.

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्वीट के साथ ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल का स्क्रीन शॉट शेयर किया है. जिसमे उन्होंने लिखा है कि जिस पर आतंक का आरोप लगा हो उसे नफरत के बीच बोने के लिए मंच दिया जाता है. भगवान का शुक्रिया है कि गोड्से जीवित नहीं है. महबूबा मुफ्ती के ट्वीट के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल को लेकर नए सिरे से बहस शुरू हो गई है.

वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब महबूबा मुफ्ती ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर निशाना साधा है. इसके पहले भी बीजेपी की तरफ से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाये जाने की महबूबा मुफ्ती ने कड़ी आलोचना की थी. उन्हें इसे लेकर एक ट्वीट भी किया था. अपने इस ट्वीट में महबूबा मुफ्ती ने लिखा था कि अगर मैं एक आतंकी आरोपी को मैदान में लाऊं तो गुस्से की कल्पना करें, चैनल अब तक एक mehboobaterrorist हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहे होते. इन लोगों के मुताबिकआतंकियों का कोई धर्म नहीं होता है. लेकिन सभी मुसलमान आतंकवादी हैं, निर्दोष साबित होने तक दोषी.

गौरतलब है कि साल 2008 के मालेगांव ब्लास्ट केस में आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जमानत पर बाहर हैं. बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है. बीजेपी का गढ़ रही भोपाल लोकसभा सीट पर साध्वी प्रज्ञा सिंह का मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह से है. बीते दिनों पूर्व एटीएस प्रमुख शहीद हेमंत करकरे को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के चलते उन्हें काफी आलोचनाओं का समाना करना पड़ा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि र्व एटीएस प्रमुख शहीद हेमंत करकरे की मृत्यु उनके दिए गए श्राप से हुई थी. इसके साथ ही बाबरी मस्जिद को लेकर दिए गए एक बयान में उन्होंने कहा था कि बाबरी मस्जिद के विध्वंस में उनकी भागीदारी पर उन्हें गर्व है.

Adv from Sponsors