fbpx
Now Reading:
‘क्लीन बोल्ड’ हुए ‘पिस्टल डिस्को’ विधायक, BJP ने ‘प्रणव सिंह चैम्पियन’ को हमेशा के लिए किया निलंबित
Full Article 2 minutes read

‘क्लीन बोल्ड’ हुए ‘पिस्टल डिस्को’ विधायक, BJP ने ‘प्रणव सिंह चैम्पियन’ को हमेशा के लिए किया निलंबित

शराब के नशे में धुत होकर हवा में पिस्टल लहराते हुए डिस्को करना उत्तराखंड से BJP विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को भारी पड़ गया है. बीजेपी ने उन्हें हमेशा के लिए पार्टी से निकाल दिया गया है. इससे पहले उन्हें स्थायी तौर पर निलंबित किया गया था. चैम्पियन पर यह कार्रवाई उस वीडियो के वारल होने के बाद हुई जिसमें वह हाथों में रिवॉल्वर लेकर नाचते दिख रहे हैं.
वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी के लिए असहज स्थिति पैदा हो गई थी. पार्टी ने प्रणन सिंह चैम्पियन को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था. बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कहा, ”इस मामले में सवाल दबाव का नहीं है, सवाल कार्य पद्धति का है. नेताओं को सार्वजनिक जीवन जीना सीखना चाहिए. इस एक्शन से हम संदेश देना चाहते हैं कि पार्टी में ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं का जाएंगी.

Related Post:  महाराष्ट्र चुनाव: राज ठाकरे ने ‘प्रासंगिक’ मुद्दों को नहीं उठाने के लिए बीजेपी पर निशाना साधा

वायरल हुए कथित वीडियो में उत्तराखंड के खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के हाथों में दो रिवॉल्वर लेकर बॉलीवुड के गाने पर नाचते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं उनके हाथों में बीच बीच में कार्बाइन भी नजर आती है. वीडियो में वह गिलास से शराब पीते दिख रहे हैं जबकि उनके मित्र उनके लिए तालियां बजाते दिख रहे हैं.

बता दें कि बीजेपी ने पिछले महीने ही चैम्पियन को अनुशासनहीनता के एक मामले में तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया था. पार्टी के उपाध्यक्ष श्याम जाजू के मुताबिक बीजेपी अपने सिद्धांतों से कभी भी समझौता नहीं करती है.

Related Post:  महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं, जिसके पिता जेल में हैं, हमारे पास भी विकल्प है: संजय राउत
Input your search keywords and press Enter.