fbpx
Now Reading:
बिहार का जंगलराज 2: मोटर मैकेनिक की तेजाब से नहलाकर हत्या, इलाके में कोहराम
Full Article 2 minutes read

बिहार का जंगलराज 2: मोटर मैकेनिक की तेजाब से नहलाकर हत्या, इलाके में कोहराम

तेजाब से नहलाकर हत्या

बिहार में एक नृशंस हत्या कि खौफनाक तस्वीर सामने आई है। जहाँ अपराधियों ने कैमूर जिले के एक मोटर मैकेनिक को तेजाब से नहलाकर उसकी हत्या कर दी और साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को पहाड़ी पर फेंक दिया। वारदात ज़िले के भगवानपुर इलाके का है। पुलिस ने शव को चैनपुर इलाके के लोहरा गांव के पास महाबल पहाड़ी से बरामद किया।

तेजाब से नहलाकर हत्या

मृतक की शिनाख्त 50 वर्षीय बाबूलाल पासवान के तौर पर हुई है जो खड़उरा गांव का रहनेवाला था। ज्यादा मात्रा में तेजाब डाले जाने से उसका शव क्षत-विक्षत हो गया था। अपराधियों ने उसके चेहरे पर तेजाब इस हिसाब से डाला था ताकि शव की पहचान नहीं हो सके। मृतक का शव सबसे पहले चरवाहों ने पहाड़ी के बीचों बीच देख फिर उसने ग्रामीणों को खबर दी।

 

मौके पर दल-बल के साथ पहुंची पुलिस ने बताया कि, शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि उसकी हत्या एक सप्ताह पहले की गई है।शरीर पर तेजाब का गहरा असर है। उन्होंने बताया कि बाबूलाल 11 अप्रैल को गायब हुआ था। उसके परिजन अपने स्तर से तलाश कर रहे थे। जब वह नहीं मिला तब परिजनों द्वारा गुरुवार को चैनपुर थाने की पुलिस को उसके गायब होने की मौखिक सूचना दी।

 

अभी तक मामले में आवेदन नहीं मिला है। अभी पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को भेजा जा रहा है। पुलिस अपने स्तर से पड़ताल कर अपराधियों को गिरफ्तार करने में जुटी है। मृतक के पिता शिवपति ने बताया कि उनका बेटा 11 अप्रैल की शाम में भभुआ शहर में दिखा था। उसके बाद से ही वह गायब है। बेटे और न उनके परिवार की किसी से दुश्मनी थी। उनके बेटे की हत्या किसने और किस कारण से की है इस बारे में अभी वह कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं हैं।

Input your search keywords and press Enter.