fbpx
Now Reading:
राजस्थान के धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 10 युवक डूबे, अब 5 शव बरामद
Full Article 2 minutes read

राजस्थान के धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान 10 युवक डूबे, अब 5 शव बरामद

राजस्थान के धौलपुर जिले में 4 अलग-अलग जगहों पर मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में 10 युवकों के डूब जाने की बात सामने आई है। यह घटना मंगलवार (8 अक्टूबर) को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई। फिलहाल 5 युवकों के शव निकाल लिए गए हैं, जबकि बाकी की तलाश की जा रही है। जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कछावा ने ‘भाषा’ को बताया कि मंगलवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान अलग-अलग जगहों पर 10 युवक नदी में डूब गए। इनमें 5 युवकों के शव मिल चुके हैं। बाकी की तलाश की जा रही है।

Related Post:  अलवर मॉब लिंचिंग: पहलू खान की हत्या के मामले में कोर्ट ने सभी 6 आरोपियों को किया बरी

पुलिस ने बताया कि सैंपउ थाना क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन के दौरान पार्वती नदी में डूबे युवक अमन (18) गौड़ का शव पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, दिहोली थाना क्षेत्र में चंबल नदी में डूबे छह युवकों में से तीन के शव निकाल लिए गए हैं। इसके अलावा बाकी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, दिहोली थाना क्षेत्र में चंबल नदी के भूड़ा घाट पर देवी की प्रतिमा का विसर्जन के दौरान छह युवक बह गए। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान बीनू नाम का युवक गहरे पानी में फंस गया था। अन्य साथी सचिन शर्मा, भोला, अमित, प्रवेश कुमार व सचिन कुमार उसे बचाने के लिए पानी में कूद गए। इसके बाद में सभी 6 युवक चंबल नदी के तेज बहाव में बह गए।

Related Post:  राजस्थान में हुक्का बार और ई-सिगरेट पर लगेगा बैन, विधानसभा में विधेयक पारित
Input your search keywords and press Enter.