fbpx
Now Reading:
पुणे: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की की बेरहमी से पिटाई, आरोपी गिरफ्तार
Full Article 3 minutes read

पुणे: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की की बेरहमी से पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक लड़की की पिटाई के मामले ने एक बार फिर आईटी हब कहे जाने वाले पुणे शहर में लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। लड़की ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई। वारदात देर रात करीब ढाई बजे के आस पास की है। लड़की अपना काम ख़त्म करके रात में अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। तभी रास्ते में दो मनचलों ने उसका रास्ता रोका था।

25 वर्षीय पीड़ित लड़की पेशे से एनिमल एक्टिविस्ट है। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया है कि, रविवार की रात वो अपने दोस्तों से मिलकर अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। अचानक से एक बाइक पर दो लड़के गुजरे और उन्होंने मेरे सीने पर जोर से हाँथ मारा। मैं तुरंत रुक गई और पास में ही रहने वाले एक दोस्त को मदद के लिए कॉल किया। लड़के वापस आये और मेरे शरीर पर हाथ घुमाने लगे। जब लड़की ने शोर करने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और फरार हो गए।

पीड़ित लड़की ने बताया, ‘ जैसे ही लड़को ने मेरे साथ बदलूखी की तो मैंने अपने दोस्त को फोन लगाने के लिए स्कूटी रोकी थी और मैं रुक कर अपने दोस्त से फोन पर बात कर रही थी, तभी दोनों लड़के वापस लौटे और मुझे छूने की कोशिश करने लगे। मैंने उन्हें दूर रहने को कहा और नहीं मानने पर उनमें से एक लड़के को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों ने मुझे बुरी तरह से मारना पीटना शुरू कर दिया और स्कूटी के स्पीडोमीटर पर चेहरे को दे मारा। वे मेरा बाल पकड़कर घसीटने लगे, तभी मेरा दोस्त वहां पहुंच गया, जो लगातार फोन पर सारी घटना को सुन रहा था।’

तब तक लड़की के दोस्त भी वहां पहुंच गए और उन लोगों ने मिलकर दोनों आरोपियों को धार दबोचा। वो तब तक उनसे जूझते रहे जब तक वहां पुलिस नहीं पहुंच गई। पुलिस दोनों आरोपियों को थाने ले गई, जिनकी पहचान अविनाश धनकुडे और शेखर कलमाकर के तौर पर की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और मामले की जांच की जाएगी। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस घटनास्थल के पास मौजूद बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच भी करेगी।

Input your search keywords and press Enter.