fbpx
Now Reading:
कोलकाता रोड शो हिंसा के बाद बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा हिरासत में, पुलिस ने अमित शाह के खिलाफ भी दर्ज की FIR

कोलकाता रोड शो हिंसा के बाद बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा हिरासत में, पुलिस ने अमित शाह के खिलाफ भी दर्ज की FIR

पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच जो लड़ाई छिड़ी है वो फिलहाल ख़त्म होती दिखाई नहीं दे रही है। हालात और ज़्यादा बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में होने वाले 9 सीटों पर मतदान को बीजेपी और टीएमसी ने साख की लड़ाई बना ली है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो हुई हिंसा के बाद कोलकाता में कई बीजेपी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है। रोड शो में हुए बवाल के बाद जहां एक ओर अमित शाह के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है तो वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने आरोप लगाया है कि पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत कई और नेताओं को भी इस समय बंगाल पुलिस ने हिरासत में लिया है। कोलकाता पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा अमित शाह के रोड शो के दौरान मौजूद थे।

गौरतलब है कि, कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद देश की राजनीति गरमा गई। जहां सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया तो वहीं बीजेपी ने इस हमले का आरोप सीधे तौर पर टीएमसी और ममता पर लगाया है। इस सबके बीच बीजेपी आईटी (IT) सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने आज सुबह ट्वीट कर आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने देर रात बीजेपी नेताओं की धरपकड़ के लिए आदेश दिया, जिसके बाद कोलकाता में कई बीजेपी नेताओं को रात को ही उठा लिया गया। इनमें बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के अलावा कई और लोग भी हैं। इस बारे में पूर्व आप नेता कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट किया है।

ममता बनर्जी भी इस लड़ाई में हार मानने के मूड में नहीं हैं, ममता ने आज कोलकाता में पदयात्रा निकालने का ऐलान कर दिया है। ममता बनर्जी ने बीजेपी को खुली चेतावनी देते हुए कह भी दिया है कि अगर ऐसा ही जारी रहा तो वह एक मिनट में बीजेपी दफ्तरों पर कब्जा भी कर सकती हैं।

Related Post:  लुधियाना में कांग्रेस का कब्जा बरकरार, पार्टी ने पटियाला सीट आप से छीनी
Input your search keywords and press Enter.