fbpx
Now Reading:
5 द‍िन में 3 मर्डर : गर्लफ्रेंड की हत्या कर फरार हुआ आश‍िक, 21 थानों की पुलिस नाकाम, ड्रोन कैमरे तैनात
Full Article 3 minutes read

5 द‍िन में 3 मर्डर : गर्लफ्रेंड की हत्या कर फरार हुआ आश‍िक, 21 थानों की पुलिस नाकाम, ड्रोन कैमरे तैनात

lover-murders-girlfriend-bijnour

पांच दिनों में हुई तीन लोगों की हत्या ने बिजनौर पुलिस की नींद उड़ा दी है. आलम ये है कि एक नहीं दो नहीं बल्कि  21 थानों की पुलिस आरोपी की  तलाश में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. शातिर हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने अब ड्रोन का भी सहारा लिया है.

मिली जानकरी के मुताबिक फरार चल रहे आरोपी अश्वनी उर्फ जॉनी दादा को पकड़ने के लिए जिले के 21 थानों की पुलिस ने 50 बीघा गन्ने के खेत में  घेराबंदी कर रही है. साथ ही ड्रोन कैमरे के जरिए उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है.

आपको बता दें कि 26 सितंबर को बढ़ापुर थाना क्षेत्र में मोहल्ला नौमी में रहने वाला अश्वनी उर्फ जॉनी दादा ने अपने पड़ोसी बीजेपी नेता के बेटे कृष्णा और भतीजे राहुल को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था.

तो वहीं इसके बाद एक तरफ़ा प्यार में पागल हत्यारे ने 30 सितंबर की शाम स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव दौलताबाद में नितिका नाम की युवती की गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद वह गन्ने के खेतों में जा छिपा. जिसके बाद से ही जिले की पुलिस ने खेतों की घेराबंदी कर रखी है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर तैनात हैं लेकिन अभी तक जॉनी को गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है.

बताया जा रहा है कि न‍ित‍िका, दुबई की एयरलाइंस में एयर होस्टेस थी. न‍ित‍िका के परिवार वालों ने उसका रिश्ता कहीं और कर दिया था. दिसंबर में शादी भी तय हो गई थी. लेकिन जब यह बात अश्वनी को पता चली तो वह  30 सितंबर की शाम अश्वनी उसके घर जा पहुंचा और उसे गोली मार दी. गोली लगने के बाद गंभीर हालत में लड़की को मुरादाबाद के कॉसमॉस हॉस्पिटल ले जाया गया है जहां उसकी मौत हो गई. इस दौरान गांव वालो ने उसका पीछा किया और अश्वनी गन्ने के खेतों में जा छिपा. जिसके बाद गांववालों ने पुलिस को सूचित किया. हालाकिं जंगल में  छि‍पे होने की सूचना पर पुलिस ने रात  में कांबिंग आपरेशन किया, लेकिन रात होने की वजह से हत्या के आरोपी कोई पता नहीं लग पाया और वह वहां से भागने में सफल रहा.

पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक गन्ने के खेत में छिपे जॉनी को पकडने के लिए  ड्रोन कैमरों का इस्तेमाल किया जा रहा है साथ ही पुलिस टीम भी खेतों में उसकी तलाश में जुटी हुईं हैं.

Input your search keywords and press Enter.