fbpx
Now Reading:
महिला ने दिया बच्ची को जन्म, अस्पताल पहुंचे 3 पुरुषों ने किया बाप होने का दावा
Full Article 3 minutes read

महिला ने दिया बच्ची को जन्म, अस्पताल पहुंचे 3 पुरुषों ने किया बाप होने का दावा

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक चौंकाने वाला मामल सामने आया है. जहां एक बच्ची के जन्म लेते ही एक नहीं, दो नहीं, बल्कि तीन तीन लोगों ने उसके बाप होने का दावा किया है. एक के बाद एक शख्स के बच्ची के बाप होने का दावा करने से अस्पताल में हंगामा मच गया. मामला इतना उलझ गया कि अस्पताल को पुलिस बुलानी पड़ गई.

मामला बीते 20 जुलाई का है. जब अस्पताल में शाम 6.30 बजे के करीब एक 21 साल की महिला को डिलिवरी के लिए भर्ती किया गया. अस्पताल में महिला के साथ उसकी मां और एक युवक साथ आये थे. महिला के साथ आये लड़के ने खुद लड़की का पति बताते हुए कागजी कार्रवाही पूरी की और अस्पताल की फ़ीस भरी. जिसके बाद महिला को रविवार सुबह डिलीवरी के लिए ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया, जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के पैदा होने के थोड़ी ही देर बाद दूसरा व्यक्ति पहुंचा और महिला का पति होने का दावा किया. जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी और बात हाथापाई तक जा पहुँचीं. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस बुला ली.

Related Post:  कुएं में तैरता मिला मां और बेटियों का शव, एक महीने पहले ही हुई थी पति की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को बाहर ले गई और अपनी जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने दोनों मैरिज सर्टिफिकेट दिखाने को कहा. जिसके बाद एक शख्स ने पुलिस के सामने अपना अपना मैरिज सर्टिफिकेट पेश कर दिया. तो वहीं महिला को अस्पताल लेकर आये युवक ने कबूल किया कि वह महिला का ‘दोस्त’ है. तो वहीं दूसरी तरफ मैरिज सर्टिफिकेट पेश करने के बावजूद महिला की मां ने उसे दामाद मनाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ करने का फैसला किया कि आखिर उसका असली पति कौन है.

Related Post:  शादी के बाद भी छुप छुप कर गर्लफ्रेंड से मिलता था पति, पत्नी ने परिवार के साथ मिलकर ज़िंदा जलाया

बीते सोमवार सुबह पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए दोनों व्यक्तियों को अस्पताल बुलाया. लेकिन इस बीच एक और व्यक्ति ने अस्पताल पहुंचकर दावा किया कि वह बच्ची का पिता है. हालाकिं उसने बताया कि वह महिला का पति नहीं है और महिला ने कभी शादी ही नहीं की, लेकिन वही इस बच्ची का पिता है. तो वहीं मामला उलझता देख पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कराने का फैसला किया. पुलिस की पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया कि मैरिज सर्टिफिकेट लाने वाला व्यक्ति ही उसका पति और बच्ची का बाप है.

Related Post:  टैक्सी ड्राइवर ने यूं बचाई प्रेग्नेंट महिला की आबरू, बना हीरो

महिला ने बताया कि दोनों की अप्रैल में शादी हुई थी, लेकिन लड़के और उसके परिवार वालों ने उसे बहू स्वीकार करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद लड़की ने लड़के के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराते हुए उसे जेल भेज दिया. तो वहीं उस महिला को अस्पताल लाने वाले युवक का कहना था कि वे दोनों एक क्लब में मिले थे और धीरे धीरे एक दूसरे के करीब आये और रिलेशनशिप में आ गए. वहीं लड़की की मां ने बताया कि पति-पत्नी की आपस में नहीं बनती थी, इसलिए मेरे बेटी को उसका दोस्त अस्पताल लेकर आया था. जबकि तीसरे व्यक्ति को लेकर महिला का कहना था कि वह तीसरे शख्स को जानती तक नहीं है.

Input your search keywords and press Enter.