fbpx
Now Reading:
दिल्ली: भीड़ में घुसकर बदमाशों ने युवक को गोलियों से छलनी किया, CCTV में क़ैद हुई है वारदात
Full Article 2 minutes read

दिल्ली: भीड़ में घुसकर बदमाशों ने युवक को गोलियों से छलनी किया, CCTV में क़ैद हुई है वारदात

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के दिल से मानों पुलिस का खौफ ही ख़त्म हो गया। दिल्ली एक बार फिर गोलियों से तड़तड़ाई और एक शख्स की हत्या कर दी गई। वारदात राजधानी के शाहदरा इलाके की है। बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने कृष्णा नगर थाना इलाके में एक युवक को सरेआम गोलियों से भून डाला और फरार हो गए। जिस युवक की हत्या की गई है उसकी पहचान सरफराज बताया गया है।

क़त्ल की ये पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह 5 से 6 बदमाश बाइक पर सवार होकर आये और सरफ़राज़ पर गोलियों की बरसात कर फरार हो गए। घायल सरफ़राज़ को आनन-फानन में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सरफराज को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है उसके मुताबिक, सरफराज के एक भाई पर जफर नाम के एक स्क्रैप कारोबारी के क़त्ल का आरोप है। मृतक सरफ़राज़ का भाई करीब एक साल से क़त्ल के आरोप में जेल में बंद है। सरफराज और जफर के परिवारों के बीच समझौते की बातचीत चल रही थी। इसी समझौते के नाम पर कुछ लोगों ने फोन कर सरफ़राज़ को कांति नगर बुलाया था, जैसे ही वो वहां पहुँच कुछ बाइक सवार लोग आये और उसकी हत्या कर फरार हो गए।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस ने सरफराज की हत्या के पीछे गैंगवार की आशंका जता रही है। हालांकि, अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है।

Input your search keywords and press Enter.