fbpx
Now Reading:
मुंबई-पुणे हाइवे पर भोर घाट के पास बस हादसा, 6 की मौत 30 घायल
Full Article 2 minutes read

मुंबई-पुणे हाइवे पर भोर घाट के पास बस हादसा, 6 की मौत 30 घायल

मुंबई-पुणे बस हादसा    

मुंबई से सटे मुंबई पुणे के पुराने हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है. महाराष्ट्र के भोर घाट के पास यह दुर्घटना हुई है इस दुर्घटना में 6 यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 30 के लगभग लोग घायल बताए जा रहे हैं. बस ने 50 से अधिक यात्री सवार थे.

मुंबई-पुणे बस हादसा 
यह घटना सोमवार तड़के 5:00 AM बजे की है. जब बस चालक का नियंत्रण खो गया और बस गड्ढे में जा गिरी जिस गढ्ढे में बस गिरी है वह 60 फुट गहरा बताया जा रहा है. लेकिन खाई में नीचे गिरने से पहले बसे झाड़ पर अटक गई है जिस वजह से बस खाई में नीचे तक नहीं पहुंची. घायलों को पनवेल, उरसे, तेलेगांव और निगड़ी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

मुंबई-पुणे बस हादसा 
पुलिस ने बताया कि मौके पर जिन लोगों की मौत हुई है उनमें एक दो साल का बच्चा, एक युवा लड़की, एक आदमी और एक महिला शामिल हैं. महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के बचाव दल देवदूत और हाईवे पुलिसकर्मियों, खोपोली पुलिस और लोगों ने मिलकर बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला.

पुलिस अधीक्षक मिलिंद मोहिते ने कहा कि पुलिसकर्मी अभी भी बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या बस के अंदर और भी लोग फंस हुए हैं या नहीं. रहत और बचाव का काम जारी है.

मृतकों के नाम
सर्वज्ञ सचिन थोरात (उम्र 3 साल, कराड रहिवासी)
स्नेहा जनार्दन पाटिल (उम्र 15 साल, घाटकोपर रहवासी)
जनार्दन पाटिल (उम्र 45 साल, घाटकोपर रहवासी)
संजय शिवाजी (उम्र 50 साल, पवई के निवासी)

ये भी पढ़ें

महाराष्ट्र के खोपोली में बड़ा हादसा होते-होते बचा, यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरते-गिरते बची

Input your search keywords and press Enter.