fbpx
Now Reading:
82 की उम्र में घोड़ी चढ़ा ये शख्स, 40 साल की लड़की से रचाई शादी

82 की उम्र में घोड़ी चढ़ा ये शख्स, 40 साल की लड़की से रचाई शादी

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुई एक शादी सुर्ख़ियों में हैं. जहां एक 82 साल के बुजुर्ग ने 40 साल की एक लड़की से निकाह किया है. जो इलाक़े में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बताया जा रहा है कि की 82 साल की उम्र में दूल्हा बने शाहिद हसन खान की पहली पहली पत्नी की तीन महीने पहले मौत हो गई थी. जिसकी वजह से वे काफी अकेला महसूस करने लगे थे. वहीं पहली पत्नी से उन्हें कोई संतान भी नहीं थी. ऐसे में वंश आगे कैसे बढ़ेगा यह बात शाहिद हसन को अन्दर ही अन्दर खाए जा रही थी.

Related Post:  हाथी ऐसे करते हैं अपने बच्चे का अंतिम संस्कार, देखें VIRAL VIDEO, निकल जाएंगे आंसू

शाहिद हसन के पड़ोस में रहने वाले इरफान अंसारी से उनका दर्द देखा न गया. तो उन्होंने अलीजई मोहल्ले में रहने वाली तबस्सुम के परिजनों के परिजनों से शाहिद हसन के रिश्ते की बात चलाई. तबस्सुम के परिजनों की रजामंदी मिलते ही बीते शुक्रवार दोनों ने शादी कर ली. दूल्हा बने 82 साल के शाहिद हसन  गले में साफा डालकर बारात में पहुंचे थे. इलाके में जैसे ही इनके शादी की खबर फैली तो यह शादी चर्चा का विषय बन गई.

Related Post:  पिता महावीर फोगाट के साथ बेटी बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल, हरियाणा चुनाव से पहले BJP का बड़ा दांव

वहीं इस शादी को लेकर शाहिद हसन ने कहा कि उन्हें पहली पत्नी से कोई संतान नहीं थी. लेकिन अब मुझे उम्मीद है की महरी संतान होगी और मेरा नाम आगे बढ़ सकेगा.

Input your search keywords and press Enter.