fbpx
Now Reading:
हरदोई में तेज़ रफ़्तार कार ने छात्रों को उड़ाया, एक की हालत गंभीर
Full Article 2 minutes read

हरदोई में तेज़ रफ़्तार कार ने छात्रों को उड़ाया, एक की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के हरदोई ज़िले में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहां एक लाल रंग की मारुती कार ने कॉलेज से घर लौट रहे छात्रों को उड़ा दिया। कार की चपेट एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद कार चालक वहां से फरार हो गया। कार से जुडी जानकारी सामने नहीं आई है। ये पूरी घटना सी सी टी वी में कैद हो गई है, जिसके बाद कोतवाली सण्डीला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना आई0 आर0 कालेज के पास हुई है। बताया जा रहा है कॉलेज के कुछ छात्र छुट्टी के बाद घर जा रहे थे। तभी सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने कालेज छात्रों को कुचलने की कोशिश की, इस घटना में घायल लड़की की शिनाख्त 17 वर्षीय बुशरा के तौर पर हुई है। घायल छात्रा को पुलिस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

मामला शनिवार दोपहर करीब 12 बजे के आस पास की है। दिन में छूती के बाद सभी छात्र कॉलेज से घर की तरफ जा रहे थे तब ही सामने से आ रहे मारुती कार ने उन्हें अपनी चपटे में ले लिया। वीडियो में भी दिखाई दे रहा है की मारुती कार चला रहा शख्स बेहद तेज़ रफ़्तार में था। पहले उसे आगे चल रहे कुछ लोगों को ठोकने की कोशिश की, मगर वो संभल गए तब तक उसने सामने से आ रही बुशरा को सीढ़ी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लड़की कई फिट हवा में उछल गई।

उसके बाद आरोपी कार ड्राइवर लड़कियों की मदद करने के बजाय मौके से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर कुछ चश्मदीदों के बयान लिए। पुलिस ने वहां से गाड़ी के कुछ टुकड़े और सबूत के तौर पर वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ले ली। जिसमे सारी घटना कैद थी।

Input your search keywords and press Enter.