fbpx
Now Reading:
दबंग खान की बढ़ी मुसीबत, पत्रकार से बदसलूकी का मामला पहुंचा कोर्ट
Full Article 2 minutes read

दबंग खान की बढ़ी मुसीबत, पत्रकार से बदसलूकी का मामला पहुंचा कोर्ट

बॉलीवुड के भाई जान एक बार फिर मुसीबत में हैं. दरअसल बीते अप्रैल महीने में एक पत्रकार का फ़ोन छीनने और उससे बदसलूकी करने के आरोप में सलमान खान पर मामला दर्ज हुआ है.

बताया जाता है कि बीते 19 अप्रैल की शाम सलमान खान मुंबई के जुहू से कांदीवली की ओर साईकिल से जा रहे थे. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक पत्रकार ने जब सलमान को बीच सड़क पर साइकिल चलाते देखा तो वे अपने कैमरामैन की मदद से मोबाइल से वीडियो शूट करने लगे. जिसे देखकर सलमान भड़क गए और उनका मोबाइल छीन लिया. हालांकि बाद में सलमान के बॉडीगार्ड ने मोबाइल वापस लौटा दिया,. लेकिन तब तक सलमान के खिलाफ पुलिस में  मामला दर्ज कराया जा चुका था. तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की तरफ से भी शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसमें बिना इजाजत पीछा करने और वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया था.

जबकि पत्रकार अशोक पाण्डेय ने अपनी शिकायत में  मोबाइल  छीनने और धमकी देने के चलते सलमान खान पर कार्रवाई करने की मांग की थी. हालांकि उनका यह भी कहना था कि उन्होंने मोबाइल फोन पर वीडियो रिकार्ड करने से पहले सलमान खान से इजाजत ली थी.

वहीं आज इस मामले में अशोक पाण्डेय के वकील ने कोर्ट में सलमान खान पर कार्रवाही की मांग करते हुए एक अर्जी दाख़िल की . जिसे  कोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई के लिए आगामी 12 जुलाई की तारिख तय की है. अशोक पाण्डेय के वकील नीरज गुप्ता का कहना है कि शिकायत दर्ज कराने के बावजूद भी पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाही नहीं की है.मजबूरन उन्हें  कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा. उन्होंने बताया कि सलमान खान पर आईपीसी की धारा 323, 392, 426, 506, और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि पत्रकार अशोक पाण्डेय के वकील का आरोप है कि सलमान खान ने उनके मुवक्किल के फ़ोन का डेटा भी डिलीट कर दिया था. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Input your search keywords and press Enter.