fbpx
Now Reading:
स्कूल से निकाला तो गुस्साई लड़की ले आई AK-47 गन, पूरे स्कूल में मौजूद 400 लोगों को गोलियों से भूनने की दी धमकी…
Full Article 2 minutes read

स्कूल से निकाला तो गुस्साई लड़की ले आई AK-47 गन, पूरे स्कूल में मौजूद 400 लोगों को गोलियों से भूनने की दी धमकी…

Alexis Wilson

अमेरिकी राज्य ओक्लाहोमा में ‘अपने मनोरंजन के लिए 400 लोगों को गोली मारने’ की धमकी देने वाली एक किशोरी को राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों का कहना है कि जिन लोगों को लड़की ने धमकी दी थी, उनमें उसके पूर्व विद्यालय के कुछ विद्यार्थी भी शामिल हैं. अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक एलेक्सिस विल्सन (18) पर इस झूठे आतंकी हमले के आरोप लगाते हुए स्थानीय जेल में दो लाख पचास हजार डॉलर के बॉन्ड पर रखा गया है.

Related Post:  पी.चिदंबरम की गिरफ्तारी पर साध्वी प्रज्ञा का ट्वीट, कहा 'न्‍याय तो होता है'

पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ कार्यालय की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी लड़की ने एक पिज्जा रेस्तरां में अपने सहकर्मी को बताया कि उसने एक सेमी ऑटोमेटिक एके-47 राइफल (Semi Automatic AK-47 Rifle) खरीदी है.

लड़की के साथ काम करने वाले दो कर्मियों ने अधिकारियों को सूचित किया कि विल्सन ने उन्हें राइफल पकड़े हुए तस्वीरें दिखाई और कहा कि मैकएलेस्टर में उसके पुराने स्कूल के लोगों पर वह बंदूक चलाना चाहती है.

इसके बाद अधिकारियों ने विल्सन को उसके घर के पास पकड़ा. इस दौरान विल्सन ने बताया कि वह अपने सहकर्मी को बता रही थी कि हथियार से डरने की जरूरत नहीं है. मगर वह यह बताने में विफल रही कि उसने स्कूल के संबंध वह धमकी भरी बात क्यों कही.

Related Post:  बाहुबली विधयक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ी अब AK 47 मामले में अब आर्मी इंटेलिजेंस करेगी पूछताछ

अधिकारियों ने विल्सन के कमरे से राइफल के साथ ही छह उच्च क्षमता वाली मैगजीन और कई तरह के अन्य शस्त्र भी बरामद किए.स्थानीय रिपोर्ट्स में स्कूल के अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा गया कि विल्सन को उसके हाई स्कूल से निकाल दिया गया था.

जांचकर्ताओं ने बताया कि किशोरी को स्कूल में चाकू लाने और उसके कुछ सामान पर स्वस्तिक चिन्ह रखने के लिए निलंबित कर दिया गया था.  दोषी साबित होने पर विल्सन को 10 साल तक की जेल की सजा काटनी पड़ सकती है.

Related Post:  जम्मू-कश्मीर के नेताओं की गिरफ्तारी को असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक: राहुल गांधी
Input your search keywords and press Enter.