fbpx
Now Reading:
करण जौहर ने अक्षय-करीना की ‘Good News’ के नाम में किया बदलाव, अब ये होगा टाइटल
Full Article 2 minutes read

करण जौहर ने अक्षय-करीना की ‘Good News’ के नाम में किया बदलाव, अब ये होगा टाइटल

फिल्मकार करण जौहर ने अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के शीर्षक में थोड़ा सा बदलाव किया है. पहले इस फिल्म का नाम ‘Good News’ रखा गया था, जिसे अब ‘Good Newwz’ कर दिया गया है.

करण जौहर ने अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देते हुए फिल्म के नाम में हुए इस बदलाव की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे अक्षय, हम तुमसे प्यार करते हैं!!!! गुड न्यूज (Good News) यह है कि हमारी फिल्म ‘गुड निऊज’ (Good Newwz) धमाके के साथ इस साल का अंत करेगी!!!! आप सभी के द्वारा इसे देखे जाने का इंतजार रहेगा.”

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे. करण जौहर ने ट्वीट में ही फिल्म की रिलीज़ की तारीख का भी एलान कर दिया. उन्होंने बताया कि ये 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Post:  Kabir Singh Box Office Collection Day 1 : शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने मचाया धमाल, तोडा सलमान का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले से जारी है.

Input your search keywords and press Enter.